उत्तराखंड में बढ़ रहा आप का कारवाँ, बीजेपी-कांग्रेस से मुकाबले को जल्द होगा नई टीम का ऐलान

If you like the post, Please share the link

उत्तराखंड में बढ़ रहा आप का कारवाँ, बीजेपी-कांग्रेस से मुकाबले को जल्द होगा नई टीम का ऐलान

नया संगठन पार्टी को नई ऊर्जा देगा – मोहनिया

देहरादून। आम आदमी पार्टी ने आज प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस मौके पर मौजूद प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के इस निरंतर बढ़ते परिवार को एक नई पहचान व नई धार देने के लिए पार्टी ने राज्य में वर्तमान संगठन (विधानसभा, जिला , प्रदेश सभी स्तर पर) को पूर्णतः भंग कर (सिवाय प्रदेश अध्यक्ष पद व 6 जोनल इंचार्ज) के उत्तराखण्ड राज्य में आम आदमी पार्टी के संगठन का पुनर्निर्माण का फैसला किया है, जिसमें जिम्मेवारियों व कार्यभारों का परस्पर आवंटन होना है।

कार्यों को सुचारू रूप से चलाने के लिए संभवत है एक नए संगठन एक ढांचे की रूपरेखा भी प्रस्तावित है। पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि संगठन के अंदर पूर्ण समर्पण निष्ठा व कर्मठता से कार्य करने वाले सभी नए पुराने साथियों को इस सांगठनिक ढांचे के अंदर जिम्मेदारियां मिलें। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कुशल नेतृत्व में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के आज तक के समस्त पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के त्याग व तपस्या का ही प्रतिफल है कि आज उत्तराखंड के अंदर आम आदमी पार्टी ने नया मुकाम व नई पहचान हासिल की है। जहां एक और पिछले 8 वर्षों से जुड़े पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने पार्टी की विचारधारा को जनसामान्य तक पहुँचाने में दिन रात एक कर दिए, वहीँ दूसरी ओर नए जुड़ने वाले साथियों ने उत्तराखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार व संसाधनों की अनियोजित व अनियंत्रित लूट खसोट के खिलाफ संघर्षों में जुड़कर आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में मुख्य विपक्ष की भूमिका में लाकर खड़ा कर दिया है।

प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि शीघ्र ही आपको उत्तराखंड में एक नई ऊर्जा व नयी वैचारिक, आध्यात्मिक शक्ति से भरपूर एक नया संगठन देखने को मिलेगा, जिसमें समाज के सभी वर्गों विशेषकर महिलाओं, युवाओं, किसानों, मज़दूरों अल्पसंख्यको की उचित भागेदारी मिलेगी।

वही प्रेस वार्ता में मौजूद रहे प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि आम आदमी पार्टी में हर वर्ग के लोगों को संगठन में जगह और जिम्मेदारी दी जाएगी कुछ नौजवान और महिला शक्ति के आने से पार्टी को नई ऊर्जा प्राप्त हुई है उन्होंने कहा कि 2022 में प्रदेश में राजनीतिक बदलाव होना तय है और उन्हें जनता पर पूरा भरोसा है कि जनता अपने मन से अरविंद केजरीवाल के कार्यों को सराहाते हुए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर पूरा भरोसा जताएगी। और आने वाले 2022 चुनाव में आप पार्टी प्रदेश में अहम भूमिका निभाएगी ।


If you like the post, Please share the link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed