पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने सुनी छात्रों की फ़रियाद, एकेश्वर जनता इंटर कॉलेज का होगा कायाकल्प, छात्रों नेे कहा थैंक्यू मंत्री जी

If you like the post, Please share the link

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने सुनी छात्रों की फ़रियाद, एकेश्वर जनता इंटर कॉलेज का होगा कायाकल्प, छात्रों नेे कहा थैंक्यू मंत्री जी

देहरादून। उत्तराखंड सरकार में पर्यटन, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज पिछले कई दिनों से गढ़वाल भ्रमण पर है। इस दौरान उन्होने विभिन्न जनपदों में सिंचाई एवं पर्यटन की करोड़ों रूपये की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इसी कड़ी में आज उन्होने अपने विधानसभा सभा क्षेत्र चौबट्टाखाल के अंतर्गत कमलपुर, संगलाकोटी, विकास खण्ड़ एकेश्वर में स्थित जनता इंटर कॉलेज में निर्मित कक्षों जीर्णोद्वार कार्य का उद्घाटन किया।  क्षेत्रीय विधायक सतपाल महाराज ने संगलाकोटी के कमलपुर, ग्राम ग्वीनखाल, विकासखंड बीरोंखाल में स्थित जनता इंटर कॉलेज की जीर्णशीर्ण कक्षा कक्षों तथा छत की मरम्मत के कार्य का लोकार्पण करते हुए कहा कि यदि कालेज की बुनियादी आवश्यकतों के लिए और भी जरूरत पड़ी तो वह हर संभव मदद करेंगे।

महाराज ने उक्त कार्य अपनी विधायक निधि से करवाएं हैं। उन्होने कहा कि अब जीर्णोद्धार के पश्चात विद्यार्थियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। महाराज ने अपने संबोधन में कालेज स्टाफ एवं छात्र-छात्राओं बताया कि वर्तमान समय में ई-लर्निंग का महत्व बहुत बढ़ गया है। समय की मांग है कि लोग इसका लाभ उठाएं। इस विद्यालय में ई-लर्निंग की व्यवस्था की गई है, जिसका लाभ सभी को मिलेगा।

इस मौके पर कालेज के प्रधानाचार्य  संजय सिंह रावत सहित राजेन्द्र रावत, महेन्द्र सिंह नेगी, पार्वती देवी, योगेश रावत, सुनील पोखरियाल, दिनेश चन्द्र, शोभन सिंह, शैलेन्द्र दर्शन, शुभम रावत, योगेश यादव सहित विद्यालय के अनेकछात्र-छात्रायें उपस्थित थे।

 

पूर्व ब्लाक प्रमुख दर्शन सिंह रिगोड़ा की पुत्री की शादी में पहुँचे महाराज

बीरोंखाल। पर्यटन, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने आज ग्वीन खाल, विकास खण्ड़, बीरोंखाल में पूर्व ब्लाक प्रमुख  दर्शन सिंह रिगोड़ा की सुपुत्री के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आर्शीवाद दिया।

 


If you like the post, Please share the link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed