पहले दिन ही एक्शन मोड में नजर आए प्रदेश के नए मुख्य सचिव ओमप्रकाश

If you like the post, Please share the link

पहले दिन ही एक्शन मोड में नजर आए प्रदेश के नए मुख्य सचिव ओमप्रकाश

देहरादून । उत्तराखंड के नए मुख्य सचिव ओमप्रकाश पहले दिन ही पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आए। ईद अवकाश के बावजूद शनिवार को सचिवालय पहुंचकर कामकाज संभाला। कोरोना के साथ ही जनहित से जुड़ी तमाम योजनाओं का फ़ीड बैक अधिकारियों से लिया।

मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने शनिवार को सचिवालय में मुख्य सचिव कार्यालय पहुंचे। उन्होंने अपने कक्ष में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के बारे में स्वास्थ्य महकमे की रणनीति को लेकर प्रभारी स्वास्थ्य सचिव डॉ पंकज कुमार पांडेय से चर्चा की। कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश की स्थिति का फीडबैक भी उन्होंने लिया। उन्होंने जल्द ही इस संबंध में विभागीय समीक्षा बैठक करने की बात कही।

मुख्य सचिव ने ऑलवेदर रोड समेत प्रदेश में सड़कों के निर्माण को लेकर लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं के साथ भी विचार-विमर्श किया।

शनिवार को भी नए मुख्य सचिव को बधाई देने का सिलसिला जारी रहा। मसूरी, देहरादून विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रणवीर सिंह चौहान ने मुख्य सचिव से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी। मुख्य सचिव ने स्मार्ट सिटी योजना की प्रगति के बारे में उनसे चर्चा की।

शनिवार को मुख्य सचिव ओम प्रकाश ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल से शिष्टाचार भेंट की। राज्यपाल बेबी रानी मोर्य ने उन्हें बधाई देते हुए आशा जताई कि राज्य की प्रशासनिक व्यवस्था उनके नेतृत्व में जनता के समग्र कल्याण व विकास में अहम योगदान देगी।


If you like the post, Please share the link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed