मुस्लिम महिलाएं बनवा रही हैं पीएम का मंदिर, ये किसान करता है मंदिर में सुबह-शाम पूजा

If you like the post, Please share the link

मुस्लिम महिलाएं बनवा रही हैं पीएम का मंदिर, ये किसान करता है मंदिर में सुबह-शाम पूजा

पीएम मोदी की फैन हैं ये मुस्लिम महिलाएं
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का कृष्णापुरी इलाका आजकल चर्चाओं में बना हुआ है। इसकी वजह है देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बनने वो मंदिर जिसे मुस्लिम महिलायें बनवा रही हैं। कृष्णापुरी की मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी का मंदिर बनाने के लिए प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी के मंदिर को लेकर मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि मोदी जी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए इतना कुछ कर रहे है इसलिए हम उनका मंदिर बनवा रहे हैं।

मुस्लिम महिलाएं मोदी जी के साथ-रूबी
मुस्लिम महिला रूबी गजनी ने बताया कि है हम सब मुस्लिम महिलाएं अपना पैसा इकट्ठा करके नरेंद्र मोदी जी का मंदिर बनवा रही हैं। हम यह मैसेज देना चाह रहे हैं कि मुस्लिम महिलाएं मोदी जी के साथ हैं। मोदी जी जो हमारे लिए इतना अच्छा-अच्छा काम कर रहे हैं और दुनिया में मोदी जी को अवॉर्ड मिल रहे हैं। उन्होंने कुछ तो अच्छा काम किया होगा जो उन्हें अवॉर्ड मिल रहे हैं, इसलिए हम उनका मंदिर बना रहे हैं। हम सब मुस्लिम महिलाएं अपना पैसा इकट्ठा करके नरेंद्र मोदी जी का मंदिर बनवा रही हैं। उन्होंने जिन लोगों के पास घर नहीं था, उन्हें घर दिया है। लोगों के कच्चे मकान पक्के बनवाए हैं। जिनके पास सिलेंडर नहीं था उन्हें सिलेंडर दिए हैं और काफी सारी योजनाएं हैं जो मोदी जी ने मुस्लिम समाज के लिए की है। बता दें कि मोदी सरकार में महिलाओं को तीन तलाक से आजादी मिली है। इसके साथ ही महिलाओं को उज्जवला योजना समेत कई स्कीमों का फायदा मिला है।

तमिलनाडु में किसान ने बनाया पीएम मोदी का मंदिर

तमिलनाडु में किसान ने बनाया पीएम मोदी का मंदिरत्रिची के एक किसान पी. शंकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में उनका एक मंदिर बनवाया है। बीजेपी के स्वयंसेवक शंकर ने यह मंदिर अपनी खेती की जमीन पर बनवाया है और वो रोज सुबह इस मंदिर में पूजा करते हैं और मंत्र पढ़ते हैं। 50 साल के शंकर त्रिची जिले के इराकुडी गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए अपने पैसे से एक मंदिर बनवाया है। शंकर के पास मंदिर के लिए पर्याप्त पैसा नहीं था, इसलिए इस मंदिर को बनने में 8 महीने का समय लगा। मंदिर के अंदर सफेद और नीले रंग की जैकेट में प्रधानमंत्री की एक मूर्ति देखी जा सकती है। इस मंदिर को देखने के लिए दूर-दूर से लोग वहां पहुंच रहे हैं।


पैसों की कमी के कारण लगा समय
शंकर बताते हैं कि 2014 में ही वो पीएम मोदी का मंदिर बनाने की सोच रहे थे लेकिन पैसों की कमी के कारण उस समय यह हो न सका। शंकर द्वारा बनाई गई पीएम मोदी की मूर्ति 2 फीट ऊंची है। आपको बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता, वर्तमान सीएम पलानीसामी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीरों को भी इस मंदिर की दीवारों पर सजाया गया है।


If you like the post, Please share the link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed