बांग्लादेश से भारत पहुंचेगा टिहरी के पवन सिंह गुसाईं का पार्थिव शरीर, समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने दी जानकारी

If you like the post, Please share the link

बांग्लादेश से भारत पहुंचेगा टिहरी के पवन सिंह गुसाईं का पार्थिव शरीर, समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने दी जानकारी

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने जानकारी दी है कि टिहरी के पवन सिंह गुसाईं का पार्थिव शरीर फलाइट के जरिए बांग्लादेश से भारत आयेगा। बांग्लादेश में जो भी कानूनी प्रक्रिया है वह पूरी हो चुकी है। पवन के साले बांग्लादेश में मौजूद हैं। रोशन रतूड़ी ने कहा भारतीय दूतावास और बांग्लादेश के दूतावास के अधिकारियों-कर्मचारियों ने पूरा सहयोग किया। सभी का धन्यवाद आभार। रोशन रतूड़ी कहते हैं कि पवन के परिजनों ने दुःख की इस घड़ी में उनसे संपर्क कर मद्द मांगी थी। पवन गुसाईं की मौसी विजय लक्ष्मी गुसाईं से बात हुई। परिजन बेहद हताश और निराश थे। रोशन रतूड़ी ने कहा बांग्लादेश दूतावास और भारतीय दूतावास ने पूरा सहयोग किया। कल पवन का पार्थिव शरीर दिल्ली पहुंच जायेगा। पवन गुसाईं के साले बांग्लादेश में ही मौजूद हैं।

म्यूंडी गांव के पवन सिंह गुसाईं की ढाका में मौत

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व बांग्लादेश की राजधानी ढाका में उत्तराखंड के टिहरी जिले के जाखणीधार ब्लॉक के म्यूंडी गांव निवासी पवन सिंह गुसाईं की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। परिजनों ने मृतक का शव स्वदेश लाने की गुहार लगाई थी। लेकिन कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते इन दिनों फ्लाइट न चलने से मृतक के शव को घर लाना मुश्किल हो रहा था।
म्यूंडी गांव निवासी पवन सिंह गुसाईं (44) पुत्र स्व. सुंदर सिंह बांग्लादेश की राजधानी ढाका में दो साल से कपड़े के एक्सपोर्ट-इंपोर्ट व्यवसाय से जुड़ा था। जबकि उसकी पत्नी अच्छैंदी देवी और दो बच्चे दिल्ली के नांगलोई में रहते हैं।
ढाका से पवन के छोटे भाई केदार सिंह के फोन पर सूचना मिली कि पवन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया था। परिजनों ने मृतक का शव स्वदेश लाने की गुहार लगाई थी।


If you like the post, Please share the link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed