वीडियो

2018 में धमाल मचाने को तैयार ये फिल्में

2017 में बाहुबली प्रभास, आमिर खान और अक्षय कुमार का दबदबा रहा

2018 में धमाल मचाने को तैयार ये फिल्में

2017 में बाहुबली प्रभास, आमिर खान और अक्षय कुमार का दबदबा रहा

मुम्बई। साल 2018 बॉलीवुड में कई बड़ी बजट की फिल्में रिलीज होने वाली है. फिल्म जगत के बड़े दिग्गजों के अलावा स्टाइकिड्स भी 2018 में डेब्यू कर रहे हैं. 2017 में बाहुबली प्रभास, आमिर खान और अक्षय कुमार का दबदबा रहा. देखना मजेदार होगा कि नए साल में कौन सी फिल्म दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब हो पाती है. एक नजर डालते हैं अगले साल रिलीज होने वाली बड़े बजट की फिल्मों पर….

पैडमैन

अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं. आर बाल्की के निर्देश

न में बनी पैडमैन 26 जनवरी को रिलीज होगी.

केदारनाथ

सैफ अली खान की बेटी सारा अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में सारा के हीरो सुशांत सिंह राजपूत होंगे और यह 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

पद्मावती
1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावती सियासी पचड़े में फंसने की वजह से अब तक सिनेमाघरों में नहीं पहुंच पाई. उम्मीद है फिल्म अगले साल के शुरूआती महीनों में रिलीज हो जाएगी. इसमें दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम रोल में हैं.

गोल्ड
अक्षय कुमार ने गोल्ड फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है. इसे रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है जोकि 15 अगस्त 2018 को रिलीज होने वाली है. अक्षय के साथ मौनी रॉय, गौहर खान, कुणाल कपूर, अमित साद नजर आएंगे.

वीरे दी वेडिंग
प्रेग्नेंसी के बाद करीना कपूर वीरे दी वेडिंग से कमबैक कर रही हैं. इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नजर आएंगी. इसे शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. यह 18 मई को रिलीज होगी.

बागी-2
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म बागी-2 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. फिल्म बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का सीक्वल है.

रेस-3
सलमान खान की फिल्म रेस-3 को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें डेजी शाह, जैकलीन, सकीब सलीम, बॉबी देओल नजर आएंगे. यह अगले साल 4 मई को रिलीज होगी.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान
यह अगले साल की बड़ी बजट फिल्मों में से एक है. इसमें आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख हैं. यह 7 नवंबर को रिलीज होगी. इसे विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है.

हिचकी
रानी मुखर्जी प्रेग्नेंसी के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की निर्देशित मूवी 23 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close