खबर इंडियाहिमाचल प्रदेश

ट्यूशन के बहाने दोस्त की पत्नी से बनाए अवैध संबंध

फिर तांत्रिक अजय कुमार ने किया कुछ ऐसा, कि पुलिस को गली-गली की खाक छाननी पड़ गई?

ट्यूशन के बहाने दोस्त की पत्नी से बनाए अवैध संबंध

फिर तांत्रिक अजय कुमार ने किया कुछ ऐसा, कि पुलिस को गली-गली की खाक छाननी पड़ गई?

सोलन। एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दोस्त के बच्चों को टयूशन पढ़ाने के बहाने युवक ने दोस्त की बीबी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर पहले अवैध संबध बनाये फिर किया कुछ ऐसा कि पुलिस को गली-गली की खाब छाननी पड़ गई।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के कसौली में खादीग्राम की दुकान में तैनात ऋषिपाल हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार ऋषिपाल की पत्नी और तांत्रिक अजय कुमार के बीच प्रेम प्रसंग के चलते अजय ने कसौली में इस हत्याकांड को अंजाम दिया। कसौली से ऋषिपाल के शव को एक ट्रंक में अजय अपने गांव हरियाणा के क्योड़क (कैथल) ले गया था। यहां शव को अपने आंगन में करीब 11 फुट गहरे गड्ढे में दबा दिया था।

पुलिस रिमांड पर हत्यारोपी तांत्रिक अजय
हरियाणा पुलिस से संपर्क कर बीते दिन शव को निकालकर लाया गया है। ऋषिपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया है। उधर, पुलिस ने आरोपी अजय को शनिवार को अदालत में पेश किया। यहां से उसे सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपी के पिता को भी पूछताछ के लिए कसौली लाई है। मृतक ऋषिपाल की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है। एसपी मधुसूदन ने बताया कि आरोपी को शनिवार को कसौली कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे 7 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। पुलिस मृतक की पत्नी और आरोपी अजय के पिता से भी मामले में पूछताछ कर रही है।

17 जून के बाद घर से गायब था ऋषिपाल
पुलिस के मुताबिक अजय का ऋषिपाल के घर आना जाना था। वह उसके बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। तांत्रिक अजय पिछले करीब एक महीने से कसौली में कमरा लेकर ठहरा था। ऋषिपाल 17 जून के बाद घर से गायब हुआ था। कुछ दिन बाद उसके भाई सतीश ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना कसौली में दर्ज करवाई। जब पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा तो ऋषिपाल के भाई ने पुलिस को बताया कि उसे शक है कि कहीं उसके भाई को कोई नुकसान न पहुंचाया गया हो। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर तांत्रिक अजय कुमार निवासी क्योड़क कैथल (हरियाणा) को शक के आधार पर हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने ऋषिपाल की हत्या कर उसका शव अपने घर के आंगन में दबा दिया है। इसके बाद पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क कर आरोपी के आंगन से शव को निकाला।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. हद हो गई अब तो किसी पर भी विश्वास का जमाना नही रहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close