खबर इंडियाहरियाणा

अब धरा गया ‘जलेबी बाबा’, बरामद हुईं 120 अश्लील सीडियां

तंत्र-मंत्र के बहाने रेप कर महिलाओं को करता था ब्लैकमेल

अब धरा गया ‘जलेबी बाबा’, बरामद हुईं 120 अश्लील सीडियां

तंत्र-मंत्र के बहाने रेप कर महिलाओं को करता था ब्लैकमेल

90 लड़कियों से रेप का आरोप, जलेबी बाबा दिलाता था शपथ- मर्जी से कर रही हूं

फतेहपुर {हरियाण}।धर्म की दुकान चलाने वाला एकअ और बाबा गिरफ्तार हो चुका है। इस बाबा के काले कारनामे दुनिया के सामने आ चुके हैं। जलेबी बाबा खुद को तंत्र-मंत्र का बहुत बड़ा जानकार बताता था। चुटकियों में हर परेशानी दूर करने का दावा करता था। जब भी कोई लड़की या महिला बाबा के पास अपनी परेशानियां लेकर आती बाबा उसे अपनी जाल में फंसा लेता। एक चैंकाने वाला खुलासा यह भी हुआ है कि बाबा कई लड़कियों से जबरन ये शपथ दिलवाता था कि वह यह सब अपनी मर्जी से कर रही हैं। बाबा अमरपुरी पर 90 से अधिक महिलाओं का रेप करने और 120 अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप हैं। बाबा पिछले 20 सालों से धर्म-कर्म की आड़ में रेप और ब्लैकमेलिंग की दुकान चला रहा था।

महिलाओं के बनाता था अश्लील वीडियो
हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे में महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एक महंत अमरपुरी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से महिलाओं की 120 अश्लील वीडियो बरामद की गई है। आरोपी महंत को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर बिमला देबी ने बताया कि अब तक 120 अश्लील वीडियो बरामद हुई हैं। अगर कोई महिला इसके पास अपनी समस्या लेकर आती, तो यह तंत्र-मंत्र से ठीक करने की बात करता और फिर उनकी न्यूड वीडियो बना लेता था। इसके बाद आरोपी अमरपुरी उनको ब्लैकमेल करता था। उनसे पैसे मांगता था और धमकी देता था।

आश्रम में हुई पुलिस रेड
अमरपुरी के आश्रम में हुई पुलिस रेड के दौरान काफी चीजें बरामद हुई हैं। इसमें जड़ी-बूटी, नशे की गोलियां, झाड़ फूंक करने के लिए लोहे की छड़ी, भभूत और प्रसाद के कई पैकेट मिले हैं। उन्होंने बताया कि अमरपुरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 292, 506, 384 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। अमरपुरी की हवस की शिकार हुई महिलाओं से सामने आने और शिकायत करने की अपील की गई है। पुलिस ने कहा कि ऐसी महिलाओं की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

रईसों वाले थे बाबा के शौक, फेसबुक पर है प्रोफाइल
बाबा के शौक रईसों वाले थे। कान में ब्लूटूथ, गले में महंगी-महंगी सोने की कई मोटी चेन। उनमें एक चेन में लिखा हुआ था-ए यानी अमरपुरी। इतना ही नहीं टोहना का ये जलेबी बाबा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव था। उसने फेसबुक पर बाकायदा अपना प्रोफाइल बना रखा था। जिसके जरिए वह तंत्र-मंत्र के नाम पर महिलाओं को अपने झांसे में लेकर फंसाया करता था। बाबा का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को उसके एक मुखबिर ने अश्लील वीडियोज की एक सीडी सौंपी।

13 अक्टूबर 2017 को महिला ने लगाया था रेप का आरोप
ऐसा नहीं है कि इससे पहले किसी ने बाबा के आश्रम में चल रहे इस पापलोक का सच दुनिया को बताने की कोशिश नहीं की थी। 13 अक्टूबर 2017 को एक महिला ने बाबा अमरपुरी के खिलाफ टोहाना थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी। तब महिला ने बाबा पर अपने साथ बलात्कार करने का इल्जाम लगाया था और बाबा गिरफ्तार होकर जेल भी गया। अश्लील वीडियो बनाने के उस्ताद इस बाबा ने तब ऐसा जाल बिछाया कि कुछ ही दिनों में खुद वो महिला ही शक के दायरे में आ गई। बाबा की एक शिष्या ने उल्टा उस महिला को ही बाबा के खिलाफ लिखवाई गई रिपोर्ट को खत्म करवाने के बदले रुपये वसूलते हुए रंगे हाथों पकड़वा दिया. इसके बाद बाबा को जमानत मिल गई।

9 महीने की जेल भी काट चुका है बाबा
एक पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी बाबा एक बार रेप के आरोप में 9 महीने जेल की सजा काट चुका है। वह तंत्र-मंत्र के जरिए महिलाओं को अपना शिकार बनाता था। उसके पास महिलाएं अपनी परेशानी लेकर आती थीं। कोई घरेलू कलह से दुखी होता, तो कोई बीमारी से परेशान होता था। आरोपी उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ रेप करता था। इस दौरान वह महिलाओं की वीडियो बना लेता था। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करते हुए उन्हें हवस का शिकार बनने के लिए मजबूर करता था। उनसे पैसे ऐंठता था। इसी बीच दो महिलाओं ने उसकी काली करतूतों का खुलासा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को लेकर पंजाब गई हुई है।

14 साल पहले लगाता था जलेबी की दुकान
जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे में बाबा अमरपुरी का आश्रम बना है। वह 14 साल पहले इलाके में ही रेहड़ी पटरी पर जलेबी की दुकान लगाता था। इसी वजह से इसे लोग जलेबी बाबा के नाम से भी जानते हैं। उसकी जब तक अश्लील वीडियो सामने नहीं आई थी, तब तक आश्रम में लोगों की भीड़ जमा होती थी। इस बीच बाबा के काले कारनामों का खुलासा होने के बाद लोगों के होश उड़ गए। बाबा ने जानबूझकर रिहाइशी इलाके में आश्रम बनाया था। इलाके के रहने वाले लोगों का कहना है कि आरोपी बाबा पहले जलेबी और पकौड़ी की दुकान लगाता था। इसके बाद अचानक महंत बन गया.। तंत्र-मंत्र करने लगा. लोग अपनी समस्याएं लेकर उसके पास जाने लगे।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. भाई साहब जी यह सब कमी हमारे राजनेताओ / शासन/प्रशासन व कानून की है ऐसे व्यक्तियों को पकडकर जेल में डालने मात्र से कुछ भी नही होने वाला जब तक ऐसे व्यक्तियों को बीच चौराहे पर खड़ा करके यातनायें देकर जान से नहीं मारेगें तब ऐसे किस्से समाप्त ही नहीं हो सकते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close