खबर इंडियासोशल मीडिया

66 साल के बुजुर्ग से शादी रचा युवती बनी अपने प्रेमी की मां

वायरल हुईं शादी की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर छिड़ी इस शादी को लेकर बहस

66 साल के बुजुर्ग से शादी रचा युवती बनी अपने प्रेमी की मां

वायरल हुईं शादी की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर छिड़ी इस शादी को लेकर बहस

सोशल मीडिया। विदेश जाने के लिए सगे भाई-बहन द्वारा शादी रचाने का मामला अभी ठंडा हुआ भी नहीं था कि अब एक 23 वर्षीय युवती द्वारा 66 वर्षीय बुजुर्ग से शादी करने का मामला चर्चा का विषय बन गया है। सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें जमकर शेयर की जा रही हैैं। हालांकि, शादी के पीछे की असली सच्चाई सामने नहीं आई है और न ही दोनों परिवारों में से किसी परिवार द्वारा इस शादी के पीछे के कारणों के बारे में कोई बात की है, परंतु सोशल मीडिया पर इस शादी को लेकर बहस छिड़ गई है।
कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में हुई इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैैं कि युवती बुजुर्ग से नहीं बल्कि उसके बेटे से प्रेम विवाह करना चाहती थी, लेकिन वह शादीशुदा था और उसके बच्चे भी हैैं। अपनी पत्नी के साथ उसका झगड़ा चल रहा है। इसके बाद युवती ने बुजुर्ग से ही शादी कर ली। इसके लिए युवती के परिवार वालों ने भी सहमति दे दी।
वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि बुजुर्ग की चार एकड़ जमीन के लिए इस युवती ने उम्र के बंधन तोड़ते हुए शादी कर ली। यह भी कहा जा रहा है कि युवती की यह दूसरी शादी है। बुजुर्ग की चार एकड़ जमीन के कारण ही युवती का परिवार युवती की बुजुर्ग से शादी करवाने की बात पर सहमत हो गया है। इस शादी के बाद युवती व बुजुर्ग की आयु के अंतर को लेकर भी कुछ लोग सवाल खड़े कर रहे हैैं। तो कुछ लोग इसे विदेश में पक्का होने का तरीका बता रहे हैं। बहरहाल, सच्चाई क्या है यह तो शादी करने वाले की बता सकते हैैं परंतु बताया जा रहा है कि शादी की वायरल तस्वीरों में युवती का पिता भी शादी की रस्में अदा करवाते हुए दिख रहा है।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close