खबर इंडियासोशल मीडिया

सबको पछाड़कर ‘केव मैन’ बना सोशल मीडिया में हीरो

दूर देशों से भी उसकी गुफा में खिंची चली आती हैं महिलाएं

सबको पछाड़कर ‘केव मैन’ बना सोशल मीडिया में हीरो

बिना कपड़ो के गुफा में रहता है यह शख्स

दूर देशों से भी उसकी गुफा में खिंची चली आती हैं महिलाएं

बैंकाक। सोशल मीडिया में आज सबसे ज्यादा वायरल होने और पढ़ी जाने वाली खबर है बैंकाक से। इस अजीबोगरीब कहानी पर आपका यकीन करना मुश्किल होगा लेकिन यह सच है। एक बड़े ही अजीबोगरीब शख्स से जुड़ी है यह दिलचस्प कहानी। गुफा में रहने वाले इस शख्स की कहानी भी बड़ी अजाब है। थाईलैंड का केव मैन लोथरियो चतुपूम लोसिरी आजकल सोशल मीडिया पर हीरो बना हुआ है। उसके पास ठहरने आई प्रेमिका और अन्य महिलाओं की फोटोज फेसबुक पर वायरल होने के बाद एकदम लोगों में फेमस हो गया। थाईलैंड के फेमस कोह फान्गन आईलैंड पर एक गुफा में रहता है। सोशल साइट पर कई लोगों ने शख्स को रोमांटिक बताया है तो कई लोग महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर विरोध भी कर रहे हैं। 

47 साल के शख्स ने रूस की एक महिला के साथ अपने संबंधों के बारे में सोशल साइट पर शेयर किया था।इसके बाद स्थानीय लोगों ने शख्स को आइलैंड से हटाने की मांग की है। लोसिरी खुद को थाई केव मैन कहता है और फेसबुक पर फोटोज लगातार शेयर करता है।  सोशल मीडिया पर गुफा की कई तस्वीरे पोस्ट की है जिनमें वह बिना कपड़ों के वहां रहते हुए नजर आ रहा है। ताज्जुब करने वाली बात यह है कि इन तस्वीरों में शख्स के साथ कई अलग-अलग महिलाएं भी नजर आ रही है। शख्स की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आधुनिक युग के इस आदि मानव का नाम लोथरियो चतुपूम लोसिरी है।

इसने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए दुनिया को यह बताया कि किस तरह से उसने विदेशी महिलाओं को अपनी गुफा में बुलाया और उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की। सिर्फ इतना ही नहीं यह शख्स दावा करता है कि उसमें ईश्वर की तरह शक्तियां मौजूद हैं और इसकी वजह से दूर देशों से भी महिलाएं उसकी गुफा में खिची चली आती हैं। पुलिस ने जांच भी की, लेकिन गुफा से कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। सबूतों को अभाव में पुलिस ने इस शख्स को चेतावनी देकर छोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक लोथरियो चतुपूम लोसिरी तकरीबन तीन साल पहले गुफा में शिफ्ट हो गया था। उसका कहना है कि उसने गुफा में जिंदगी गुजारने के लिए तमाम सामान खुद ही तैयार किए हैं। ठंड लगती है तो वह शरीर में थोड़े बहुत पत्ते लपेट लेता है। यह शख्स थाईलैंड के एक वीरान आइलैंड में रहता है। केव मैन इतना फेमस हो चुका है कि आज सोशल मीडिया पर उसके 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close