सोशल मीडिया

इस फोटो को देखकर आज तक कोई नहीं बता पाया, कौन मां है और कौन बेटी?

07 बच्चों की इस मां को देखकर हर कोई हो जाता है दीवाना

इस फोटो को देखकर आज तक कोई नहीं बता पाया, कौन मां है और कौन बेटी?

07 बच्चों की इस मां को देखकर हर कोई हो जाता है दीवाना

सोशल मीडिया। आजकल सोशल मीडिया में एक फोटो खूब वायरल हो रही है। तीन महिलाओं की इस फोटो पर लिखा है कि बताओं कौन मां और और कौन सी बेटियां? जो भी फोटो को देखते है वह  चोंक जाता है। आप भी फोटो को देखेंगे तो आप भी  चोंक जायेंगे। इस फोटो की जब पड़ताल की गई तो इसमें सच्चाई नजर आई। यह फोटो है 43 वर्षीय जेसिका एन्स्लो की जिनकी 23 साल की बेटी एलिसा भी हैं। लोग उनको बेटी की बड़ी बहन समझ बैठते हैं। लेकिन असलियत में वो एलिसा की मां हैं। यही नहीं जेसिका 7 बच्चों की मां हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी वायरल हो रही हैं। लोग उनको सबसे खूबसूरत मान रह हैं।

19 साल की उम्र में हुआ था पहला बच्चा
जीमेनद में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक यूटाह की रहने वाली जेसिका ने 1994 में पहले बच्चे को जन्म दिया। उस वक्त वो 19 साल की थीं। 21 साल की उम्र में उन्होंने दूसरा बच्चा हुआ। फिर एक के बाद एक 2013 में 7वें बच्चे को जन्म दिया। लेकिन 43 साल की उम्र में भी वो बिलकुल 22 साल की लगती हैं। किसी को विश्वास नहीं होता कि उनके 7 बच्चे हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव
सोशल मीडिया पर जेसिका काफी एक्टिव रहती हैं। वो हर मूमेंट पर फोटो शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने फोटो के साथ अपनी स्टोरी शेयर की। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया। उन्होंने अपनी पहली प्रेगनेंसी की फोटो और अभी की फोटो शेयर की। लोगों ने उनकी इस फोटो को काफी पसंद किया। जिसके बाद उनके फॉलोअर्स बढ़ते चले ग। हालही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ फोटो पोस्ट की है। जिसमें विश्वास कर पाना मुश्किल हैं कि वाकई उनकी 22 साल की बेटी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close