खबर इंडियासोशल मीडिया

अक्षय कुमार ने दिवाली पर शहीदों के परिवार को दिया ये खास तोहफा

शहीदों और सैनिकों के लिए हमेशा आगे आते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने दिवाली पर शहीदों के परिवार को दिया ये खास तोहफा

तोहफे के साथ क्या है वो एक प्यारा सा दिल को छू जाने वाला संदेश

शहीदों और सैनिकों के लिए हमेशा आगे आते हैं अक्षय कुमार

सोशल मीडिया। महाराष्ट्र के कोल्हापुर रेंज के पुलिस विभाग में स्पेशल आईजी विश्वास नांगरे पाटिल को इस बात का विचार या कि इस दिवाली शहीदों के परिजनों को एक खास तोहफा भिजवाया जाये। उनका यह आॅइडिया बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय को यह विचार बहुत पसंद आया और इस सामाजिक कार्य में उन्होंने भी हिस्सा लिया। अक्षय कुमार शहीदों और सैनिकों के लिए हमेशा आगे आते हैं। उन्होंने कई शहीद सैनिकों और पुलिस वालों के परिवार की दिवाली इस बार अपने एक प्रयास से रोशन कर दी।

इस पहल से शहीदों की दिवाली और मीठी हो गई
बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर क्षेत्र में 103 शहीदों के परिवारों को दिवाली के अवसर पर एक विशेष उपहार दिया। बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार ने प्रत्येक परिवार को 25 हजार रुपये के चेक के साथ दिल को छू जाने वाला एक प्यारा सा संदेश दिया। दरअसल, महाराष्ट्र के कोल्हापुर रेंज के पुलिस विभाग में स्पेशल आईजी विश्वास नांगरे पाटिल को इस बात का विचार आया कि वह प्रत्येक शहीद के परिवार को मिठाइयां भेजें। इसके बाद विश्वास के मार्गदर्शन में पुलिस अधिकारियों ने 103 शहीदों के परिवारों की सूची तैयार की। नागरे पाटिल ने कहा- हाल ही में अक्षय ने मुझे एक तस्वीर भेजी थी, जिसमें एक छोटी बच्ची अपने पिता के ताबूत के पास बैठकर रो रही थी। जब मैंने उन्हें शहीदों की मदद करने का आइडिया बताया तो उन्होंने भी इसमें भाग लेने का फैसला लिया। हमें खुशी है कि हमारी पहल से शहीदों की दिवाली और मीठी हो गई।

असम हमले में शहीद जवान के परिवार को दी 9 लाख रुपये की मदद
चिट्ठी में अक्षय ने शहीदों द्वारा दिए गए बलिदान की सराहना की है। उन्होंने लिखा- मुझे पता है कि दिवाली पर आपलोगों की उनकी याद आ रही होगी। मैं जानता हूं कि यह आपके लिए बहुत बड़ी ट्रेजड़ी है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप इससे जल्दी उबर पाएं। मैंने मिठाई और छोटे बच्चों के लिए किताब खरीदने के लिए छोटा सा तोहफा बच्चा है। आशा करता हूं कि आप इसे कबूल करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close