खबर इंडियाराजस्थान

मैं मुख्यमंत्री तो नहीं हूं, लेकिन कम भी नहीं हूं, विधायक का दर्द या सीएम के करीबी होने का गुरूर?

मंत्री न बन पाने की टीस विधायक ने कुछ इस तहर निकाली बाहर

मैं मुख्यमंत्री तो नहीं हूं, लेकिन कम भी नहीं हूं

मंत्री न बन पाने की टीस विधायक ने कुछ इस तहर निकाली बाहर

विधायक का दर्द या सीएम के करीबी होने का गुरूर? पढ़िये इस खास रिपोर्ट में

विधानसभा का चुनाव जीतकर विधायक बने हर नेता की और खासतौर से उनकी जो दो-तीन बार से लगतार चुनाव जीतते आ रहे हों इच्छा होती है कि उसे पहले तो मुख्यमंत्री नहीं तो कम से कम मंत्री बनने का मौका तो सरकार में मिले। कुछ खुशनसीब होते हैं जिनकी ये इच्छा पूरी हो जाती है। कुछ को दायित्व देकर खुश किया जाता है तो कुछ फिर भी रह जाते हैं। जो रह जाते हैं उनमें से कुछ का दर्द समय-समय पर बाहर निकलता रहता है। ऐसे ही एक विधायक का दर्द छलक कर बाहर निकला है। जिन्होंने कह दिया मैं मुख्यमंत्री तो नहीं हूं, लेकिन मुख्यमंत्री से कम भी नहीं हूं।

जयपुर, राजस्थान।  राजस्थान में कांग्रेस की सरकार सत्ता में है और अशोक गहलोत मुख्यमंत्री बने हैं। इस राज्य की तारानागर सीट से निर्वाचित हुए कांग्रेस विधायक नरेन्द्र बुडानिया का के बयान ने सियासत में खलबली मचा दी है। विधायक ने कह दिया कि मैं मुख्यमंत्री तो नहीं हूं, लेकिन मुख्यमंत्री से कम भी नहीं हूं। 
कांग्रेस विधायक नरेन्द्र बुडानिया  के इस बयान को जीत का गुरुर कहें या मंत्री ना बनने की टीस, उन्होंने अब सार्वजनिक मंच से अपने आपको सीएम के बराबर बताने से भी नहीं चूक रहे है। कांग्रेस के बुडानिया ने तारानगर में एक कार्यक्रम में कहा कि जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ा वो मंत्री नहीं बनने से कमजोर नहीं हुए है। बुड़ानिया ने कहा कि उनमें कोई कमजोरी नहीं है। उनके दिमाग में कहीं यह भी नहीं है वे मंत्री नहीं बने तो कमजोर हो गए। लेकिन वे इतना विश्वास दिलाना चाहते है कि वे मुख्यमंत्री तो नहीं है, लेकिन मुख्यमंत्री कम भी नहीं हैं। उल्लेखनीय है कि चूरू लोकसभा क्षेत्र से सांसद और राज्यसभा सांसद भी रह चुके है। कांग्रेस विधायक नरेन्द्र बुडानिया  शेखावाटी क्षेत्र के वरिष्ठ जाट नेता माने जाते है,लेकिन इस बार विधानसभा में पहुंचने के बाद भी उन्हे मंत्री नहीं बनाया गया।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close