खबर इंडियामहाराष्ट्र

मिलिए इस पति से जो बात-बात पर अपनी पत्नी से वसूलता है जुर्माना, टीवी ऑन रह जाये तो 500 रुपये, फल न खरीदे तो 100 रुपये

पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने शादी के 14 साल बाद दर्ज की शिकायत

मिलिए इस पति से जो बात-बात पर अपनी पत्नी से वसूलता है जुर्माना

टीवी ऑन रह जाये तो 500 रुपये, फल न खरीदे तो 100 रुपये

पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने शादी के 14 साल बाद दर्ज की शिकायत

और भी बहुत कुछ है इस अजीबोगरीब मामले में, जानने के लिए पढ़िए यह खास खबर………………

पुणे {महाराष्ट्र} । आपने भी कभी अपनी पत्नी से किसी बात पर जुर्माना वसूला है या अपने आस-पास ऐसा कभी सुना है कि कोई पति अपनी पत्नी से या पत्नी अपने पति से किसी काम में देरी हो जाने पर जुर्माना वसूल करता या करती हो। सुनकर दिमाग चकरा गया न? मन में सवाल उठ रहा होगा कि ऐसा भी कभी होता है? देरी पर नाराजगी या सवाल-जवाब हो सकते हैं पर जुर्माना वसूलने वाली बात भला कभी हो सकती है? लेकिन ऐसा हुआ है। महाराष्ट्र के पुणे से एक अजीबोगरी मामला सामने आया हैं। 14 साल पहले अनिल से प्रेम विवाह करने वाली श्वेता अब अपने पति अनिल से छुटकारा चाहती है इसके लिए उसने पुलिस और महिला बाल कल्याण विभाग में शिकायत भी दर्ज करवाई हैं।

पति की आदतों से परेशान है श्वेता
श्वेता का कहना है कि पहले तो सब ठीक था लेकिन अब अनिल कुछ अजीब बर्ताव करने लगा है वह बात-बात पर जुर्माना लगाता रहता है। जैसे बाजार से फल खरीदकर लाने पर 100 रुपये जुर्माना, बच्ची को ट्यूशन से लाने में देर हो जाये तो 2000 रुपये, बिजली का स्विच ऑन रह जाये तो 50 रुपये, टीवी ऑन रह जाये तो 500 रुपये देने को कहता है। अनिल की इन्हीं आदतों से परेशान हो पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाई है।

अनिल को 1लाख10 हजार और श्वेता को मिलता है 22 हजार वेतन
अनिल ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की है और उसे प्रतिमाह एक लाख 10 हजार रुपये वेतन मिलता है। श्वेता ने भी एमबीए किया हुआ है वो भी एक कंपनी में नौकरी करती हैं जहां उसे 22 हजार रुपये वेतन मिलता है। श्वेता पुणे की रहने वाली है और शादी के बाद मुंबई में ही रहने लगी। शादी के बाद पांच साल तक तो दोनों बहुत खुश रहे लेकिन उसके बाद अनिल अपनी इन्ही हरकतों से उसे परेशान करने लगा।

श्वेता को घर से भी निकाल चुका है अनिल
वह श्वेता की सारी सैलरी हड़प लेता था और उसे केवल 500 रुपये देता था। श्वेता को अपने लिए कपड़े, चप्पल और अन्य सामान खरीदने की पूरी तरह मनाही थी। अभी कुछ समय पहले अनिल ने श्वेता से उसका मोबाइल, क्रेडिट कार्ड, पैसे और सिमकार्ड छीनकर उसे घर से बाहर निकाल दिया था। इस समस्या को लेकर महिला एवं बाल विभाग ने श्वेता की काउंसलिंग भी की थी, लेकिन श्वेता अब अपने पति के साथ रहने को बिल्कुल भी तैयार नही है।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. भाई साहब सच में ऐसा किससा हमें भी आप ही के द्वारा पहली बार सुनने को मिला है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close