खबर इंडियामध्य प्रदेश

पत्नी ने दी पति का गुप्तांग काटने की सुपारी

20 हजार में तय हुआ गुप्तांग काटने का सौदा

पत्नी ने दी पति का गुप्तांग काटने की सुपारी

20 हजार में तय हुआ गुप्तांग काटने का सौदा

सुपारी क्लिर ने जो किया उसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी

मध्यप्रदेश।  सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई इस खबर को पढ़कर आपकी रूह कांप उठेगी। आप सोचने को मजबूर हो जायेंगी क्या कोई पत्नी इतना बड़ा कदम उठा सकती है? लेकिन जब आप वजह जानेंगे तो पत्नी के बारे में आपकी सोच बदल जायेगी। लेकिन सवाल भी खड़ा होगा क्या यही एक तरीका बचा था? क्या कानून की मद्द नहीं ली जा सकती थी? और भी कई सवाल? दिल दहला देने वाला यह सनसनीखेज मामला है मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर। जबलपुर में एक पत्नी ने अपने पति डॉ. शफातुल्लाह खान (55) के गुप्तांग कटवाने के लिए साजिश रची। लेकिन हत्यारों ने पति को जान से ही मार दिया।

पुलिस को भी की गई गुमराह करने की प्लानिंग
पुलिस को गुुमराह करने के लिए लूट और हत्या की पूरी कहानी रची गई। पुलिस को भी पहले लगा कि ये मामला लूटपाट का है क्योंकि खान की पत्नी समेत परिवार के अन्य लोग बाथरूम में बंद थे और घर से कैश और जेवर गायब था। लेकिन जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो हत्या के पीछे की असली वजह सामने आई। पुलिस ने खान की पत्नी समेत अन्य रिश्तेदारों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध संबधों से परेशान थी पत्नी
आएशा ने दावा करते हुए पुलिस को बताया कि खान के इतने गलत कामों के बाद भी मामला शांत हो चुका था लेकिन बाद में उसके परिवार को खान के बारे में सबकुछ पता चल गया तो उसे ये कदम उठाना पड़ा।जानकारी के मुताबिक खान की पत्नी आएशा (45) कथित तौर पर अपने पति के गलत कार्यों से परेशान थी। इस काम के लिए उसकी मदद उसकी भतीजी नंदिनी (30) और नंदिनी के पति पवन विश्वकर्मा (35) ने की। पहले तो आएशा ने खान के गुप्तांग कटवाने के लिए कहा था लेकिन बाद में पवन ने हत्यारों से खान को जान से मारने को कह दिया।

20 हजार में तय हुआ गुप्तांग काटने का सौदा
आएशा की भतीजी नंदिनी के पति पवन ने दो लोगों राजेंद्र मालवीय और धीरज को इस काम के लिए बुलाया। ये दोनों व्यक्ति 12 जून को जबलपुर पहुंचे जहां आएशा ने अपने पति खान के गुप्तांग काटने के लिए दोनों को 10-10 हजार रुपये दिए। लेकिन बाद में पवन ने फैसला किया कि खान के गुप्तांग कटवाने से बेहतर होगा कि उसे जान से मरवा दिया जाए। फिल्हाल पुलिस आएशा, राजेंद्र और नंदिनी को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि पवन और धीरज अभी भी फरार हैं।

हत्यारों ने गले और कलाई को काट दिया
हत्या के इस पूरे मामले पर जबलपुर के एसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि खान की छाती पर 12 चोट के निशान आए हैं। जबकि उसके गले और कलाई को काट दिया गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पहले तो ये मामला लूट का लग रहा था क्योंकि हत्यारों ने घर से कैश और जेवर ले लिए थे जबकि आएशा और परिवार के अन्य सदस्य बाथरूम में बंद थे।

भतीजी का किया था रेप, कई महिलाओं से थे अवैध संबध
पुलिस ने जब नंदिनी से इस बार में पूछताछ की तो उन्हें उस पर शक हो गया। जिसके बाद उसने पूरी कहानी बता दी। शुक्ला ने बताया कि खान की शादी आएशा से साल 1991 में हुई थी लेकिन खान के अन्य कई महिलाओं के साथ भी संबंध थे। मामले पर खान की पत्नी आएशा का कहना है कि उसका पति लड़कियों को नर्स की नौकरी का लालच देकर बाद में उनके साथ रेप करता था। उसने बताया कि वह उसकी भतीजी नंदिनी के साथ भी रेप कर चुका था। उस वक्त नंदिनी की उम्र महज 11 वर्ष थी। जिसके बाद वह गर्भवती भी हो गई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close