खबर इंडियाबिहार

पति ने दी अजीबोगरीब अर्जी- मेरी पत्नी नहीं नहाती, प्लीज, मुझे तलाक दिला दो

महिला आयोग में पहली बार ऐसा मामला, पत्नी ने किया कुछ ऐसा खुलासा

पति ने दी अजीबोगरीब अर्जी- मेरी पत्नी नहीं नहाती, प्लीज, मुझे तलाक दिला दो

महिला आयोग में पहली बार ऐसा मामला, पत्नी ने किया कुछ ऐसा खुलासा

पटना। सुनकर आपको कुछ अजीब लगेगा पर ऐसा हुआ है। एक पति ने गुहार लगाई है कि मेरी पत्नी नहीं नहाती है प्लीज मुझे तलाक दिला दो। मामला है बिहार की राजधानी पटना के मसौढ़ी का। जहां एक पति ने पत्नी पर नहीं नहाने का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दायर की है। पति का कहना है कि वह शैंम्पू बाल धोने के लिए लाता है तो पत्नी उससे चादर धो देती है। जिले के मसौढ़ी थानाक्षेत्र में एक पति ने पत्नी पर अनोखा आरोप लगाया है और तलाक की अर्जी दी है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी नहाती नहीं है और ना ही बाल धोती है। उसके बदन से बदबू आती है जिससे उसके साथ मैं नहीं रह सकता। पति के समझाने से भी जब पत्नी ने बात नहीं सुना तो पति नेे उसे मार-पीटकर भगा दिया।

राज्य महिला आयोग में पहुंचा मामला
महिला आयोग में पहली बार ऐसा मामला सामने आया है जिसमें वैवाहिक रिश्ते के बीच साफ-सफाई मुद्दा बना है। शादी के एक साल के भीतर एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मारपीट कर घर से भगा दिया कि वह कई दिनों तक नहाती नहीं थी। उसने तलाक की अर्जी यह बताते हुए दी कि पत्नी के शरीर से बदबू आती है।वहीं पति से प्रताड़ित विवाहिता ने महिला आयोग में घरेलू हिंसा की शिकायत की है। उसके बाद महिला आयोग से पति को नोटिस भेजा है। नोटिस मिलने के बाद मंगलवार को पति महिला आयोग पहुंचा और उसने बताया कि पत्नी के शरीर से बदबू आती है। वह कई दिनों तक नहीं नहाते हैं और नहीं नहाने से बालों में जू हो गया था। नहाने के लिए शैम्पू देता हूं तो वह उससे चादर धो लेती है। यही नहीं घर के काम में भी वह हाथ नहीं बंटाती है। उसने बताया कि दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई है और शादी के बाद से ही लड़की के गंदे रहने से पति परेशान था। इस कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़ा और मारपीट होती थी। पति का कहना था कि झूठ बोलकर उसकी शादी की गई है।

पत्नी ने कहा वह मायके में भी रहती है ऐसे
वहीं पत्नी का कहना है कि वह मायके में भी ऐसे ही रहती थी। महिला आयोग ने दोनों की बातें सुनीं और पत्नी को पत्नी को एक महीने का समय दिया गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर इसके बाद भी उसमें सुधार नहीं हुआ तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close