खबर इंडियापंजाब

आस्ट्रेलिया से आई ननद अपनी भाभी की हरकतें सुन रह गई दंग

डेढ़ साल अब लिया ये फैसला, सलाखों के पीछे काटने होंगे दिन

आस्ट्रेलिया से आई ननद अपनी भाभी की हरकतें सुन रह गई दंग

डेढ़ साल अब लिया ये फैसला, अब सलाखों के पीछे काटने होंगे दिन

अजनाला (अमृतसर)।  अस्ट्रेलिया में रहने वाली एनआरआइ महिला मायके आई तो भाभी की हरकतों के बारे में सुनकर हैरान रह गई। गांव वालों ने बताया कि उसकी भाभी के गांव में ही एक व्यक्ति से अवैध संबंध हैं। डेढ़ वर्ष पूर्व जब उसके अवैध संबंधों के बारे में सास को पता चला तो उसने प्रेमी संग मिलकर उसकी हत्या कर दी। एनआरआइ महिला ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

भाभी की पड़ोसी व्यक्ति के बीच अवैध संबंध
एनआरआइ महिला ने बताया कि वह काफी सालों से आस्ट्रेलिया में रह रही है। 29 अक्टूबर 2016 में उसकी भाभी ने उसे फोन पर बताया कि उनकी मां के शरीर में शुगर की मात्रा कम होने के कारण उनकी अचानक मौत हो गई है। एनआरआइ महिला के मुताबिक गर्भवती होने के कारण वह अपनी मां के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई। पौने दो साल बाद जब वह भारत लौटी तो गांव के लोगों से उन्हें भाभी और उसके पड़ोसी व्यक्ति के बीच अवैध संबंधों का पता चला।

बहू नहीं आ रही थी अपनी हरकतों से बाज
शिकायतकर्ता के अनुसार उसके भाई की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। भाभी पति की मौत के बाद अपनी सास के साथ घर में अकेली रह रही थी। आरोप है कि इस बीच भाभी का पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति से अवैध संबंध बन गया। जब सास को इस बाबत पता चला तो उसने दोनों का विरोध करना शुरू कर दिया, लेकिन बहू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी। इसी कारण भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी। सब इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ तथ्य जुटाए जा रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. भाई साहब यह कहानी तो बिल्कुल फिल्मी लगती है जैसे पहले पिक्चरों में दिखा देते थे, वैसे देखा जाए तो उसने सास की हत्या की वह तो गलत है लेकिन पति के मरने के बाद बेचारी अकेली करती क्या कैसे अपने दिन काटती इसीलिए उसने दूसरे आदमी से संबंध बनाए लेकिन यह समाज में अच्छा नहीं माना जाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close