खबर इंडियादिल्ली

मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी के बारे में ये क्या कह दिया?

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर दिया विवादास्पद बयान

मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी के बारे में ये क्या कह दिया?

मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी को क्यों लिया निशाने पर?

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर दिया विवादास्पद बयान

नई दिल्ली। भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी के विवादास्पद बयान ने पूरे देश की सियासत को सर्द मौसम में गर्मा दिया है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओपन डिबेट का चैलेंज दिया था। जिसके बाद गर्माई सियासत में बीजेपी की महिला नेता मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना सबसे अधिक शराब पीने वाले और कमजोर व्यक्ति से की है। नई दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी से जब राहुल के चैलेंज को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, जाटों के गांव में जो सबसे ज्यादा शराब पीता है, और जो सबसे ज्यादा कमजोर होता है वही सरपंच को चैलेंज करता है, ये वैसी ही स्थिति है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर फिर हमला बोला
गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान हजारों करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के विदेश भाग जाने का मुद्दा उठाया था। सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी ने पीएम मोदी को विभिन्न मुद्दों पर ओपन डिबेट का भी चैलेंज दिया। राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर एकबार फिर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ट्वीट किया, आज की बड़ी खबर, भारत ने मेहुल भाई चोकसी, मिस्टर 56 के सूट-बूट बीएफएफ को नवंबर 2017 में एंटीगा की नागरिकता के लिए क्लीन चिट दे दी थी। इस भाई ने भारत छोड़ने से पहले पीएनबी का 13,000 करोड़ रुपया लूट लिया।

प्रियंका गांधी के साथ हुई बदतमीजी
इंडिया गेट पर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में शनिवार को जंतर-मंतर पर राजद के धरने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि राहुल गांधी के विरोध प्रदर्शन में क्या होता है। राहुल गांधी के विरोध प्रदर्शन में प्रियंका गांधी के साथ हुई बदतमीजी को लेकर उन्होंने कहा कि प्रियंका की सुरक्षा को लेकर आश्वासन नहीं दिया जा सकता है। अब तेजस्वी यादव उसका हिस्सा हैं तो कोई सुरक्षा नहीं होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close