खबर इंडियादिल्ली

बॉडी मसाज के नाम पर अंधेरे कमरों में होती थी सेक्‍स डील, ये था चार्ज

शहर के इस नामचीन मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था हुस्‍न और पैसे का खेल

बॉडी मसाज के नाम पर अंधेरे कमरों में होती थी सेक्‍स डील, ये था चार्ज

शहर के इस नामचीन मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था हुस्‍न और पैसे का खेल

गुरुग्राम, नई दिल्ली। बाॅडी मसाज के नाम पर अंधेरे कमरों में होती थी सेक्स डील। आजकल शहर में चल रहे अधिकांश स्पा सेंटरों पर पुलिस की नजरे हैं। इसके पीछे कारण स्पा सेंटरों के नाम पर चलता जिस्मफरोेशी का धंधा। पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत पहुंची थी कि एमजी रोड सहारा मॉल स्थित अलाइव स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जाता है। इसके बाद मेट्रो थाना प्रभारी पूनम हुड्डा के नेतृत्व में टीम बनाकर भेजी गई। साथ ही एक नकली ग्राहक भी भेजा गया। जैसी शिकायत थी वैसा ही माहौल सेंटर में दिखा। प्रबंधक से जैसे ही ग्राहक ने बातचीत तय की, वैसे ही टीम मौके पर पहुंच गई। इससे किसी को भी भागने का मौका नहीं मिला। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि जैसे ही शिकायत पहुंची वैसे ही कार्रवाई की गई। बुधवार शाम देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया। मौके से पांच युवतियों के साथ ही सेंटर के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि पिछले महीने भी दो स्पा सेंटरों में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया था। स्पा सेंटरों की प्रारभिंक जांच में सामने आये कुछ चैकांने वाले तथ्य। 
स्‍पा के नाम पर होती थी सेक्‍स डील
पुलिस सूत्रों की माने तो प्रतिदिन के हिसाब से कमाती थीं लड़कियां सेंटर सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक चलता था। प्रतिदिन लगभग 100 ग्राहक यहां आते हैं। गिरफ्तार लड़कियों को प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान किया जाता था। इन्हें ग्राहक से मिलने वाली रकम का 25 से 35 फीसदी हिस्सा दिया जाता था। इस स्पा सेंटर में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था।
मसाज के नाम पर होती थी बुकिंग
स्पा सेंटर बिल्‍कुल कॉरपोरेट तर्ज पर चल रहा है। यहां मसाज के नाम पर 1000 से 1200 रुपए लिए जाते हैं। ग्राहक मसाज के लिए लड़की पसंद करता है और एसी कमरों में चला जाता है। उसके बाद वहां होती है सेक्‍स की डील। जी हां लड़की अंदर मसाज फीस के अलावा जिस्‍म बेचने का सौदा करती है। 2000 से 3000 रुपए अलग से देने पर ग्राहक सेक्‍स भी कर लेते हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार ऑफिस जाने के लिए निकलती हैं लड़किया और फिर… लड़कियां सुबह घर से जॉब पर जाने का कहकर निकलती हैं, उन लड़कियों के लिए मसाज और स्पा सेंटर मुफीद साबित हो रहे हैं, जहां उन्हें कुछ बेहतर माहौल, कस्टमर और पेमंट मिल जाती है। यही वजह है कि जीबी रोड की ज्यादातर जवान सेक्स वर्कर, जो कोठों पर अपनी मर्जी से जाती थीं, मसाज सेंटर में शिफ्ट हो चुकी हैं।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close