खबर इंडियादिल्ली

अपूर्वा ने पुलिस के सामने उगले कई गहरे राज, ये बच्चा बना रोहित शेखर की हत्या की वजह

ये बच्चा बना रोहित शेखर की हत्या की वजह

अपूर्वा ने पुलिस के सामने उगले कई गहरे राज, ये बच्चा बना रोहित शेखर की हत्या की वजह

नई दिल्ली। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत का राज सामने आ चुका है। हत्यारोपी पत्नी जेल में है। अब हत्या के 15 दिन बाद रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने पुलिस पूछताछ में कुछ राज उगले हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अपूर्वा ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम की पूछताछ में कबूला है कि शादी के कुछ ही दिन बाद रोहित और उसके रिश्ते खराब हो गए थे। 11 मई, 2018 को रोहित और अपूर्वा की शादी हुई, लेकिन दोनों के बीच संबंध इस कदर खराब हुए कि 29 मई को अपूर्वा अपने मां-बाप के घर इंदौर (मध्य प्रदेश) चली गई। इस दौरान दोनों के बीच फोन पर भी बात नहीं के बराबर हुई। अपूर्वा ने बताया कि शादी के कुछ ही दिन बाद उसके पति से रिश्ते इतने ज्यादा खराब हो गए थे कि उसके साथ रहना दुश्वार हो गया था। हालात में सुधार आता नहीं देखकर अपूर्वा ने जुलाई 2018 में इंदौर से दिल्ली लौटने पर अपने वकील के जरिए रोहित को तलाक का नोटिस भेजा था। सूत्रों के मुताबिक, अपूर्वा की मानें तो उसके पति रोहित का किसी अन्य महिला के साथ संबंध की बात जानकर वह अंदर से टूट गई थी। ऐसे में वह चिंतित थी। अपूर्वा के मुताबिक, जिस महिला के साथ रोहित का कथित तौर पर अफेयर था, उसका एक बेटा था जो उसकी शादी के 8 सालों बाद हुआ था। इसी को लेकर अपूर्वा और रोहित के रिश्ते खराब होते गए और अंत बेहद दुखद रहा।

अपूर्वा को शक था रोहित के थे गैर औरत से संबंध
14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद जेल में बंद अपूर्वा ने अपना गुनाह कबूलने के साथ यह भी माना है कि उसने हत्या की योजना इसलिए बनाई क्योंकि उसे शक था कि रोहित का किसी अन्य महिला से रिश्ता है और महिला के बेटे का पिता भी रोहित ही है। इतना ही नहीं, वह यह भी मानकर चल रही थी कि उसकी (रोहित) संपत्ति आखिरकार उस बच्चे की हो जाएगी। अपूर्वा ने पूछताछ में बताया कि उसकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं थीं। ऐसा लगता है कि जब उसने मैरेज साइट पर अपने भावी वर के लिए प्रोफाइलों को खंगाला तो रोहित शेखर तिवारी को सिर्फ इसलिए चुना क्योंकि उसे लगता था कि इससे उसकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं पूरी हो सकेंगी।

अपूर्वा से मारपीट करता था रोहित, हनीमून पर भी नहीं छोड़ा
वहीं, इंदौर की रहने वाली अपूर्वा की मां मंजुला शुक्ला की मानें तो मीडिया में सौम्य से दिखने वाले रोहित का दूसरा ही पहलू था। मंजुला का कहना है कि हनीमून के दौरान मसूरी (उत्तराखंड) में रोहित और अपूर्वा के बीच विवाद हुआ और नौबत मारपीट तक पहुंच गई थी। इसके बाद अपूर्वा ने फोन पर मुझसे कहा था कि रोहित अपने हाथ-पैर पर चोट मार ली है और मुझे रोहित से जान का खतरा है। अपूर्वा की मां ने पूरे विवाद का जिक्र करते हुए कि शादी के पांच दिन बाद ही रोहित के किसी दोस्त की हार्टअटैक से मौत हो गई तो रोहित अपूर्वा को लेकर मसूरी चला गया। यहां पर अपूर्वा और रोहित में विवाद हो गया। मारपीट की वजह से अपूर्वा को चोट भी आई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close