खबर इंडियाजम्मू कश्मीर

बड़ी खबर:- भाजपा विधायक की पत्नी का पति पर गंभीर आरोप

विधायक पति के हैं एक छात्रा से विवाहेत्तर संबध

बड़ी खबर :- भाजपा विधायक की पत्नी का पति पर गंभीर आरोप

विधायक पति के हैं एक छात्रा से विवाहेत्तर संबध

पीएमओ पहुंचा यह हाईप्रोफाइल मामला!

जम्मू। सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा जिस खबर को लोग सर्च कर रहे हैं वह एक भाजपा विधायक से जुड़ी हुई है। मीडिया रिपोर्टस में आ रही खबर के मुताबिक भाजपा विधायक की पत्नी ने अपने पति पर एक कॉलेज छात्रा के साथ विवाहेत्तर संबंध होने और शादी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में विधायक अनुशासन समिति के सामने पेश हुए। भगत और मोनिका समिति के सामने अलग अलग पेश हुये। इस दौरान छात्रा के दादा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ। इस खुलासे के बाद मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है।

छात्रा के पिता ने विधायक पर लगाया बेटी को अगवा करने का आरोप
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस भाजपा विधायक का नाम गगन भगत है जो जम्मू जिले के आरएस पुरा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक चुने गए हैं। उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनके पति शादी करके छात्रा के साथ रह रहे हैं। वहीं छात्रा के सेवानिवृत्त पिता ने भगत पर अपनी बेटी को पंजाब के एक कॉलेज से अगवा करने का आरोप लगाया है। वहीं मोनिका शर्मा ने बताया कि गगन ने दावा किया था कि वह उसे प्रतिमाह एक लाख रुपए देगा लेकिन अप्रैल में एक जज के सामने रख-रखाव फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के बावजूद उसे एक पैसा तक नहीं मिला है।

छात्रा और विधायक ने लगाया छवि खराब करने का आरोप
वहीं छात्रा और विधायक ने इस तरह के सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि इसके जरिए उनकी छवि को खराब किया जा रहा है। विधायक का दावा है कि वह और उनकी पत्नी तलाक की प्रक्रिया में हैं। वहीं उनकी पत्नी ने पत्रकारों से कहा है कि वह दोनों पिछले 10 महीनों से अलग जरूर रह रहे हैं लेकिन तलाक के लिए कोर्ट में कोई मामला दर्ज नहीं है। भाजपा की महिला विंग की सचिव शर्मा का कहना है कि वह लगभग एक साल तक अपने परिवार की भलाई और बच्चों के भविष्य की खातिर चुप रहीं। पहले मेरे पास कोई सबूत नहीं था लेकिन अब मेरे पास मैरिज सर्टिफिकेट और लड़की का आधार कार्ड है।

प्रधानमंत्री से की न्याय की अपील
मोनिका भाजपा की महिला शाखा की प्रदेश सचिव भी हैं। मोनिका शर्मा ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले में अपील करते हुए कहा है- आपके परिवार की एक बेटी न्याय चाहती है। केवल अपने लिए और अपने बच्चों के लिए नहीं बल्कि उस लड़की के लिए भी जो अभी-अभी 19 की हुई है। उन्होंने कहा कि उनकी शादी को 13 साल हो गए हैं। हालांकि भगत की पत्नी ने इस दावे का खंडन करते हुये संवाददाताओं से कहा कि वे भले ही करीब दस महीने से अलग रह रही हैं लेकिन किसी अदालत में तलाक का कोई मामला दायर नहीं हुआ है। इस दौरान मोनिका के साथ उनका 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी मौजूद थे।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close