खबर इंडियाछत्तीसगढ़

बेवफाई के शक में पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बिजली का तार

बेवफाई के शक में पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया कुछ ऐसा कि हो गई मौत

छत्तीसगढ। बेवफाई के शक में पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। यह शख्स छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स का एक जवान है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस जवान ने बेवफाई के शक में अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट में बिजली का तार डाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस कपल के दो बच्चे हैं। यह वीभत्स घटना राज्य के बलोदबाजार-भाटपारा जिले की है। पुलिस ने आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया है।

करंट लगने से लक्ष्मी की मौके पर ही मौत
सरगांव पुलिस चैकी के सहायक सब इंस्पेक्टर पारस राम जगत ने बताया कि आरोपी की पहचान सुरेश मिरी के रूप में की गई है। वह दंतेवाड़ा में छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स में कुक का काम करता है। उन्होंने कहा कि जब उसकी पत्नी लक्ष्मी बाथरूम में कपड़े धो रही थी, उस समय सुरेश पहुंचा और उसे पीटना शुरू कर दिया। लक्ष्मी जब बेहोश हो गई तो मिरी ने उसके प्राइवेट पार्ट में बिजली का तार डाल दिया। करंट लगने से लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी पर विवाहेतर संबंध रखने का शक
पूछताछ के दौरान मिरी ने अपनी पत्नी लक्ष्मी की हत्या की बात कबूल की है। मिरी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर विवाहेतर संबंध रखने का शक था। जगत ने बताया कि बुधवार दोपहर में पति और पत्नी के बीच काफी बहस हुई थी। पुलिस ने मिरी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मिरी ने अपने ससुरालवालों को फोन कर बताया था कि लक्ष्मी की बीमारी से मौत हो गई है।

पुलिस ने जवान को लिया हिरासत में
मिरी ने एक वैन भी बुक कर ली थी ताकि लक्ष्मी के शव को उसके पैतृक गांव खजीरी ले जाया जा सके। इस बीच लक्ष्मी के परिवारवाले आ गए और उन्हें शव को देखकर शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मिरी को हिरासत में लेकर उसके घर को पूरी तरह से सील कर दिया है और मामले जांच की शुरू कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close