खबर इंडियाछत्तीसगढ़

अटलजी के अस्थि कलश यात्रा में ठहाके लगाने वाले मंत्री दिल्ली तलब

पीएमओ और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक पहुंचा मामला

अटलजी के अस्थि कलश यात्रा में ठहाके लगाने वाले मंत्री दिल्ली तलब

पीएमओ और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक पहुंचा मामला

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा में हंसी ठिठोली करना भाजपा के दो मंत्रियों भारी पड़ सकता है। मीडिया रिपोर्टस से जो खबर निकलकर आ रही है उसके मुताबिक श्रद्धांजलि सभा में हंसी ठिठोली करने वाले मंत्रियों को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली बुलाया है। उन्हें रक्षा बंधन के बाद दिल्ली आने को कहा गया है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा में हंसी ठिठोली का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस मामले में पहले केवल मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर का नाम ही सामने आया था। लेकिन अब इसमें दो नाम और जुड़ गए हैं। अब ठहाका लगाने के मामले में पीडब्लूडी मंत्री राजेश मूणत और खाद्य मंत्री मोहिले का नाम भी शामिल हो गया है।

पीएमओ और अमित शाह तक पहुंचा मामला
भाजपा के मंडल अध्यक्ष मिट्ठू लाल यादव ने तो सारी हदें पार करते हुए हांडी अपने सिर पर ही रख ली और फोटो खिंचवाते नजर आए। उनके साथ खड़े मंत्री मोहिले भी हंस रहे थे। जिसके बाद मामला पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और पीएमओ तक पहुंच गया। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इन मंत्रियों के दिल्ली आने पर अमित शाह इनसे बात करेंगे। इस मामले को 7-8 सितंबर को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले से ही निपटा लिया जाएगा। शाह ने पहले ही प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और अन्य नेताओं से जानकारी ले ली है। इस पर अनिल जैन का कहना है कि बात का मुझे भी पता चला है लेकिन कोई शिकायत नहीं आई। जब शिकायत आएगी तभी देखेंगे। वहीं मुख्यमंत्री रमन सिंह का कहना है कि ऐसा धोखे से हो जाता है। लेकिन सब को सचेत किया जाएगा ताकि आगे से ऐसा कभी न हो।

सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटो हो रहे हैं वायरल
पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा व अटल अस्थि कलश यात्रा में छत्तीसगढ़ ही नहीं अन्य राज्यों में भी भाजपा नेताओं के हंसते हुए कई वीडियो व फोटो वायरल हो रही हैं। जिससे आलाकमान काफी नाराज बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में ऐसे कई लोगों से जवाब तलब किया जा सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close