खबर इंडियागुजरात

शादी के कार्ड पर देवताओं की जगह राफेल फाइटर जेट की फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवदंपत्ती को भेजी बधाईयां और यह संदेश

शादी के कार्ड पर देवताओं की जगह राफेल फाइटर जेट की फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवदंपत्ती को भेजी बधाईयां और यह संदेश

अहमदाबाद। सोशल मीडिया में यह कार्ड आजकल खूब वाॅयरल हो रहा है। इस कार्ड की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस कार्ड के लिये नवदंपत्ती को बधाईयां भेजी है।

दरअसल सूरत के पोखरणा परिवार ने विवाह के कार्ड पर देवताओं की जगह राफेल फाइटर जेट की फोटो व उससे जुडी जानकारी छापकर इस डील को देश के लिए जरुरी बताया है।

गुजरात के सूरत शहर के रहने वाले युवराज व साक्षी अग्रवाल के विवाह के बाद रिसेप्शन कार्ड पर राफेल से जुडी कई बातें लिखी हैं। शांत रहो, मोदी पर विश्वास रखो टैगलाइन के साथ कार्ड पर राफेल की कीमत का आंकलन, उसके हथियारों से सुसज्ज होने, पहले से 20 प्रतिशत सस्ता होने, सौदा 58 हजार करोड का जबकि घोटाले का आरोप एक लाख 30 हजार करोड का बताने पर कांग्रेस को जवाब देने का प्रयास किया गया है।

कार्ड पर लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष उच्चतम न्यायालय के संतुष्ट होने के बाद भी आरोप लगा रहे हैं जबकि यूपीए सरकार इस सौदे को 11 साल तक लटकाए रखी लेकिन मोदी ने आते ही इसे हरी झंडी दे दी।

शादी का स्वागत समारोह गत 17 जनवरी को सूरत में हुआ, इसी दिन प्रधानमंत्री मोदी के कार्यालय से एक मेल आया जिसने पोखरणा परिवार की खुशियों को चार चांद लगा दिया।

पीएम मोदी ने डॉ बबीता प्रकाश पोखरणा को संबोधित करते हुए लिखा कि विवाह के कार्ड पर राफेल का फोटो व उससे जुडी जानकारी छापकर आपने मेहमानों को इस मुद्दे पर जागरुक किया है जो आपके देश प्रेम को दर्शाता है, यह मुझे भी देश के लिए कडी मेहनत करने को प्रेरित करेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close