उत्तराखंडखबर इंडिया

साजिश की अफवाहों पर लगा ब्रेक, अजय भट्ट की नेम प्लेट फिर लगी

सहमीडिया प्रभारी बलजीत सोनी ने किया किसी भी साजिश से इंकार

साजिश की अफवाहों पर लगा ब्रेक, अजय भट्ट की नेम प्लेट फिर लगी

सहमीडिया प्रभारी बलजीत सोनी ने किया किसी भी साजिश से इंकार

देहरादून । भाजपा मुख्यालय से प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की नेम प्लेट हटाने को लेकर उड़ रही अफवाहों पर विराम लग गया है। नेम प्लेट जहाँ थी उसे दुबारा वहीं लगा दिया गया है। नेम प्लेट हटाने को लेकर भाजपा के सह मीडिया प्रभारी बलजीत सोनी ने किसी भी साजिश से इंकार किया है।

लोकसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत देखकर विपक्ष अफवाह फैला रहा है। सोनी ने कहा कि पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत की ज्वाइनिंग को लेकर भाजपा मुख्यालय में एक मंच बनाया गया था। मंच के टैंट की रस्सी टैंट लगाने वाले मजदूरों द्वारा एक रस्सी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की नेम प्लेट के साथ बांदी गई थी। प्लेट वजन सह नहीं पाई और उखड़ गई। जिसके बाद नेम प्लेट को वहां से हटाकर अंदर सुरक्षित रख दिया गया। बलजीत सोनी ने साफ किया कि किसी तरह की कोई साजिश नहीं है। जल्द नेम प्लेट दुबारा लग जायेगी।

गौरतलब है कि भाजपा मुख्यालय से प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की नेम प्लेट हटने के बाद से ही सियासत गर्मा गई थी। भाजपा मुख्यालय में आज यह सवाल गूंजता रहा कि आखिर प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की नेम प्लेट क्यों हटाई गई?

कार्यकर्ता से लेकर नेता एक दूसरे से यह सवाल पूछते हुए नजर आये। नेम प्लेट हटाने का पता चलते ही। आज दिन भर अजय भट्ट समर्थकों में इस बात को लेकर रोष देखने को मिल रहा था कि कैसे अजय भट्ट के पास अध्यक्ष पद रहते हुए उनकी नेम प्लेट हटा दी गई, अजय भट्ट के करीबी लोगों में इस बात को लेकर रोष भी है कि उनके नेता का ये सरासर अपमान हैै।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close