उत्तराखंडखबर इंडिया

बड़ी ख़बर :-  उत्तराखण्ड के इन दिग्गजों ने थामा भाजपा का दामन

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कराई जॉइनिंग, कही यह बड़ी बात

बड़ी ख़बर :- उत्तराखण्ड के इन दिग्गजों ने थामा भाजपा का दामन

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कराई जॉइनिंग, कही यह बड़ी बात

सुरेश जैन, आशा नौटियाल संदीप गुप्ता की भाजपा में वापसी

देहरादून । आज भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रुड़की के पूर्व विधायक सुरेश चंद्र जैन, केदारनाथ की पूर्व विधायक आशा नौटियाल एवं ऋषिकेश के संदीप गुप्ता पूर्व दायित्व धारी एवं पूर्व जिला अध्यक्ष का उनके समर्थकों जिनमें पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष नगर पंचायत सदस्य जिला पंचायत सदस्य पार्षद गांव प्रधान एवं उनके कई समर्थक शामिल है का भाजपा में वापिस आने पर स्वागत किया।

इस अवसर पर बोलते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पार्टी छोड़ने के बावजूद आपसी संबंध बने रहे और खुशी है कि व्यक्तिगत मसलों को छोड़कर उन्होंने नरेंद्र भाई मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देखना चाहा है।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अब आपके सामने कसौटी है और वह कसौटी पार्टी का मत प्रतिशत बढ़ाने की है किसी प्रकार की कोई शिकायत अब नहीं आनी चाहिए और मुझे आशा है कि आप अपनी पूर्ण शक्ति से 2 महीने का काम 20 दिन में करेंगे

आपकी घर वापसी बहुत विचार मंथन के पश्चात गुण दोष देख कर हुई है । लोकतंत्र की खूबसूरती है कि यहां सब की सहमति नहीं बनती पर बहुमत का सम्मान किया जाता है । भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री ज्योति गैरोला प्रदेश महामंत्री श्री नरेश बंसल विधायक श्री विनोद चमोली विधायक श्री देशराज ने भी सभी पुराने कार्यकर्ताओं का पार्टी में वापसी पर पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।
कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री श्री नरेश बंसल ने किया ।प्रदेश मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन,कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल श्री अनिल गोयल श्री बृज भूषण गैरोला श्री ओमवीर सिंह राघव भाजपा प्रदेश सह प्रभारी बलजीत सोनी शादाब शम्स महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close