उत्तराखंडखबर इंडिया

नैनीताल- ज्योलिकोट में रोडवेज बस खाई में गिरी

बस में थे 48 लोग थे सवार, पेड‍़ों पर अटक गई  बस

नैनीताल- ज्योलिकोट में रोडवेज बस खाई में गिरी

बस में थे 48 लोग थे सवार, पेड‍़ों पर अटक गई  बस

नैनीताल /- नैनीताल जिले में आज शाम पेड‍़ों ने 48 यात्रियों को तब मौत के मुंह में जाने से बचा लिया, जब सड़क से गिरी बस खाई में जाने से पहले ही पेड‍़ों पर अटक गई। इस हादसे में चालक समेत पांच यात्रियों काे मामूली चोटें आई हैं।

सुरक्षित बचे सभी यात्रियों के साथ ही रोडवेज प्रबंधन और आम लोगों ने भी राहत की सांस ली है।जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड परिवहन निगम की बस के साथ यह हादसा नैनीताल जिले के ज्योलिकोट क्षेत्र में हुआ। रोडवेज बस आज शाम नैनीताल से हल्द्वानी के लिए चली थी।

इसमें चालक और परिचालक समेत 48 यात्री सवार थे। शाम करीब साढ़े छह बजे ज्योलिकोट क्षेत्र में अचानक चालक बस पर से नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क से नीचे खाई की ओर पलट गई। गनीमत यह रही कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां सड़क से नीचे और खाई के बीच काफी पेड़ हैं।

बस पहला पलटा खाने के साथ ही पेड़ों पर अटक गई। यात्रियों की सांसे बस के पलटा खाते ही अटक गई थीं, मगर पेड़ों की वजह से भीषण हादसा टलने पर सभी ने चैन की सांस ली। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों और पुलिस ने सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। नैनीताल पुलिस के अनुसार, पांच लोगों को हल्की चोटें आई थीं, जिन्हें उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. आज के समय में सफर करना आसान नहीं रह गया है तभी तो रोज ही हादसे बढ़ते जा रहे हैं,और यह सब लापरवाही का ही नतीजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close