उत्तराखंडखबर इंडिया

निकाय चुनाव प्रचार में भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, ये है रणनीति

निकाय चुनाव प्रचार में भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, ये है रणनीति

देहरादून नगर निगम से मेयर पद के दावेदार सुनील उनियाल गामा ने नेहरू कालोनी में किया चुनाव प्रचार

देहरादून। उत्तराखंड निकाय चुनाव में दोनों ही राष्ट्रीय पार्टियों भाजपा और कांग्रेस ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। स्टार प्रचारकों की सूची जारी करने के बाद विजन डाॅक्यूमेंट पर तेजी से काम हो रहा है। इसके साथ ही डोर टू डोर प्रचार पर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों का विशेष फोकस है। भाजपा जहां मोदी सरकार की लोकप्रिय योजनाओं और त्रिवेन्द्र सरकार के पिछले डेढ साल के विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच है। वहीं कांग्रेस भ्रष्टाचार और मलिन बस्तियों को मुद्दा बनाकर जनता के बीच जा रही है। देहरादून मेयर पद पर बीजेपी और कांग्रेस में सीधा मुकाबला हो तो दिखाई दे रहा है।

देहरादून नगर निगम से भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा आज नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में पहुंचे। नेहरू कॉलोनी में एक चुनावी जनसभा में सुनील उनियाल गामा ने मोदी सरकार की तमाम लोकप्रिय योजनाओं के साथ ही त्रिवेंद्र सरकार के अब तक के कार्यकाल में शुरू की गई जनहित की योजनाओं को आम जनता के सामने रखा। गामा ने कहा कि उनकी प्राथमिकता रहेगी देहरादून को सबसे स्मार्ट शहर बनाने के साथ ही स्वच्छ दून-सुंदर दून के मिशन पर तेजी से कार्य करने की है।सुनील उनियाल गामा ने कहा कि वह मलिन बस्तियों की समस्याओं को दूर करने, सीवरेज लाईन, सफाई की उचित व्यवस्था, सड़कों और गलियों में जर्जर पोलों को हटाकर नए पोल और लाइटें लगवाना, गरीब, निर्धन, विकलांग, निराश्रित, बृद्वावस्था व विधवाओं की पेंशन सहित तमाम मुद्दों पर प्राथमिकता के आधार पर कार्य करेंगे। इसके साथ ही मूल निवास, जाति प्रमाण पत्र, स्थायी निवास प्रमाण पत्र बनाने की प्रक्रिया सरलीकरण, बीपीएल कार्ड बनवाने, टूटी नालियों व सड़कों की समस्या को भी प्राथमिकता के आधार पर कार्य करेंगे।
निकाय चुनाव में मतदान का इंतजार कर रही है जनता किस प्रत्याशी के दावों पर यकीन करती है यह तो परिणाम सामने आने के बाद ही साफ हो पायेगा। इतना जरूर है कि क्षेत्र के विकास के लिए बिना भेदभाव के कार्य करने वाले ईमानदार, जुझारू, और समाजसेवा को प्राथमिकता देने वाले प्रत्याशी को हर बार की तरह इस बार भी जनता प्राथमिकता जरूर देगी। हमारी भी आप से अपील है कि निकाय चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close