उत्तराखंडखबर इंडिया

देहरादून का खूनी’ फ्लाईओवर, एक और युवक की मौत

उद्घाटन के बाद से ही दुर्घटनाओं के लिए बदनाम हुआ यह खूनी' फ्लाईओवर, अब तक हो चुकी है इतनी मौतें

देहरादून का खूनी’ फ्लाईओवर, एक और युवक की मौत

उद्घाटन के बाद से ही दुर्घटनाओं के लिए बदनाम हुआ यह खूनी’ फ्लाईओवर, अब तक हो चुकी है इतनी मौतें

देहरादून। अपने उद्घाटन के बाद से ही दुर्घटनाओं के लिए बदनाम हुआ देहरादून का यह खूनी’ फ्लाईओवर।
दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए प्रसाशन की तमाम कोशिशें नाकाम साबित हो रही हैं। एक और मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं । बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हादसे में एक और बाइकसवार की मौत हो गई। हादसा मोड़ पर डिवाइडर से मोटरसाइकिल टकराने से हुआ। जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। थानाध्यक्ष वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि मृतक की पहचान आदित्य रावत पुत्र बलबीर सिंह निवासी इंदिरा नगर कालोनी के रूप में हुई है। वह एक कॉल सेंटर में काम करता था और रात की ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था। उसी दौरान उसकी मोटरसाइकिल फ्लाईओवर के मोड़ पर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस को मंगलवार देर रात करीब तीन बजे सूचना मिली तो घटनास्थल पर पहुंची। यहां से घायल आदित्य को सिनर्जी अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथमदृष्टया हादसे का कारण डिवाइडर से बाइक टकराना बताया जा रहा है।

3 साल में लगभग 20 लोगों की हो चुकी है मौत

अपने उद्घाटन के बाद से ही दुर्घटनाओं के लिए बदनाम हुआ देहरादून का यह खूनी’ फ्लाईओवर। दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए प्रसाशन की तमाम कोशिशें नाकाम साबित हो रही हैं।

एक और मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं । उद्घाटन के चंद दिनों के बाद यहां एक बाइक सेफ्टी वॉल से टकरा गई थी और इस पर सवार की मौके पर मौत हो गई।

उसके बाद हादसों का सिलसिला जारी है। बीते तीन सालों के भीतर यहां 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close