उत्तराखंडखबर इंडिया

गरजे भगवती, आर्यन ने दिया 108 और KKS के हड़ताली कर्मचारियों को समर्थन

गरजे भगवती, आर्यन ने दिया 108 और KKS के हड़ताली कर्मचारियों को समर्थन

सरकार ने आंदोलनकारियों की मांगों का जल्द न किया समाधान तो होगा आंदोलन :- भगवती

देहरादून । राजधानी देहरादून में आज 108 और केकेएस के फील्ड कर्मचारियों की चल रही हड़ताल को समर्थन देने के लिए डीएवी कॉलेज के पूर्व महासचिव भगवती प्रसाद मैंदोली व वर्तमान महासचिव सुरवीर सिंह चौहान के साथ ही आर्यन जिला अध्यक्ष सोनू बिष्ट, प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह बर्थवाल, संदीप कुकरेती, आशीष रावत , संजय चंद, शशांक सती, रोहित, विवेक नेगी शुभम आदि पहुँचे।

आर्यन छात्र संगठन के नेता भगवती प्रसाद ने पूरे आंदोलन को समर्थन देने की बात कही। भगवती प्रसाद मैंदोली ने कहा की उत्तराखंड सरकार का कहा कर्मचारियों के प्रति उदासीन रवैया है। सरकार समय रहते कर्मचारियों की मांगों पर ध्यान नहीं देती है ना ही उनके हितों का समाधान करती है। राज्य की भाजपा सरकार ने अगर ऐसा किया होता तो आज 108 के साथ ही अन्य संगठन यू हड़ताल करने को मजबूर ना होते। उत्तराखंड में बेरोजगारों का आंकड़ा आसमान छू रहा है और जिन को रोजगार मिल भी रखा है सरकार उनको भी बेरोजगार बना रही है। 108 कर्मचारियों का आंदोलन उत्तराखंड में एक सवाल खड़ा करता है। राज्य सरकार को जल्द से जल्द इन हड़ताली कर्मचारियों के हित में फैसला लेना चाहिए।

भगवती प्रसाद मैंदोली ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही हड़ताली कर्मचारियों को लेकर सरकार उचित फैसला ले, जिनसे उनके सामने मंडरा रहा आर्थिक संकट दूर हो सके। यदि सरकार ऐसा नहीं करेगी तो आर्यन छात्र संगठन सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close