उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड रणजी टीम के खिलाड़ियों का नागपुर में सम्मान

प्रवासी उत्तराखंडियों की शानदार पहल, पहाड़ी गानों पर जमकर झूमे खिलाड़ी

उत्तराखंड रणजी टीम के खिलाड़ियों का नागपुर में सम्मान

प्रवासी उत्तराखंडियों की शानदार पहल, पहाड़ी गानों पर जमकर झूमे खिलाड़ी

देहरादून। उत्तराखंड की पहली रणजी टीम के नागपुर पहुंचने पर 19 जनवरी रविवार को वहां के उत्तराखंडी प्रवासियों ने स्वागत और सम्मान किया। पहली दफा रणजी में खेलने वाली उत्तराखंड की क्रिकेट टीम ने क्वाटर फाइनल तक का सफर तय किया और अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा। जो ना सिर्फ टीम बल्कि पूरे उत्तराखंड के लिए सम्मान की बात है।
खिलाड़ियों के मनोबल और उत्साह को बढ़ाने के लिए नागपुर आगमन पर प्रवासी उत्तराखंडी परिवारों ने एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया। समारोह और रात्रिभोज हेरिटेज होटल में हुआ, जहां उत्तराखंड की पारंपरिक वेशभूषा में महिलाओं ने तिलक लगाकर टीम के सदस्यों का अभिनंदन किया। उसके बाद टीम के कोच भास्कर पिल्ले, मैनेजर दीपक मेहरा और सभी खिलाड़ियों को शॉल पहनाकर अभिवादन किया गया। प्रवासियों ने उत्तराखंडी वेश-भूषा में पारंपरिक नृत्य प्रस्तुत किया और खिलाड़ी भी पहाड़ी गानों पर जमकर झूमे।
संचालन प्रभा ललित सिंह ने किया। कार्यक्रम में ललित सिंह रौतेला, राजेंद्र नेगी, ममता नेगी, शिव सिंह बिष्ट, गोविंदी बिष्ट, ललित ठाकुर, संदीप नेगी, बबीता नेगी, प्रदीप नेगी, खुशाल किरौला, कपिल अवस्थी, नीलम आदि लोग मौजूद थे। आयोजन में बीसीएन ग्रुप के मज़हर शेख ने योगदान दिया।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close