उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड :- भाजपा नेता ने इस महिला नेत्री को किया नमस्ते तो भड़क गई नेता जी की पत्नी

व्हाट्सएप पर मैसेज का क्या है राज? आखिर क्यों हाई हुआ नेता जी की पत्नी का पारा?

उत्तराखंड :-भाजपा नेता ने इस महिला नेत्री को किया नमस्ते तो भड़क गई नेता जी की पत्नी

व्हाट्सएप पर मैसेज का क्या है राज? आखिर क्यों हाई हुआ नेता जी की पत्नी का पारा?

खबर पढ़कर आप भी रह जायेंगे हैरान, कहेंगे ऐसा भी हो सकता है?

सितारगंत। खबर पढ़कर आपको यकीन नहीं होगा पर सोशल मीडिया में यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। हर कोई जानने को उत्सुक है कि आखिर वह नेताजी हैं कौन जिनकी पत्नी ने भरी महफिल में भाजपा महिला नेत्री पर हमला बोल दिया। हमला सिर्फ जुबानी नहीं था सुनने में आ रहा है कि जमकर हाथापाई भी हुई। कुमांउ मंडल की सितारगंज विधानसभा से शुरू हुआ चर्चाओं का यह खेल अब राजधानी देहरादून तक भी पहुंच गया है। शादी समारोह में दो महिलाओं के बीच हुई हाथापाई की खबर सितारगंज शहर में कोतहूल का विषय बनी बन गई।

तमाम मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शहर के एक भाजपा नेता सितारगंज के रामलीला ग्रांउड में आयोजित एक शादी समारोह में अपनी पत्नी के साथ शिरकत करने गए थे। इस महिला संगीत समारोह में नगर की एक भाजपा नेत्री भी पहुंची थी। जब वरिष्ठ भाजपा नेता ने भाजपा नेत्री को नमस्ते किया तो उनकी पत्नी भाजपा नेत्री पर भड़क गईं। पत्नी ने कहा कि तुमने मेरे पति को नमस्ते का जबाब क्यों दिया। इसी बात को लेकर दोनो में तीखी बहस के बाद गाली गलौज हो गई।

तुम मेरे पति को व्हाट्सएप पर मैसेज क्यों भेजती हो

समारोह में आये लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर दोनों को शांत किया। परंतु भाजपा नेता की पत्नी का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ। जिसके बाद भाजपा नेत्री वहां से चली गईं। भाजपा नेत्री ने बताया कि जब वह खाना खा रही थीं तो भाजपा नेता की पत्नी पीछे से आ गईं और उन पर हमला बोल दिया। कहा कि भाजपा नेता की पत्नी ने वहां चीखते हुए कहा कि तुम मेरे पति को व्हाट्सएप पर मैसेज क्यों भेजती हो। इसके बाद दोनों में तीखी बहस शुरु हो गई। मामला बहस से बढ़कर हाथापाई तक जा पहुंचा। दोनों महिलाओं के बीच जमकर हाथापाई हुई। जिससे संगीत समारोह में हंगामा खड़ा हो गया। मामला बढ़ता देख वरिष्ठ भाजपा नेता और उनके पुत्र ने समझदारी का परिचय देते हुए बीचबचाव किया और अपनी पत्नी की ओर से भाजपा नेत्री से माफी मांगी। जिसके बाद मामला शांत हुआ।
इस पूरे मामले की चर्चा शादी समारोह से होकर पूरे सितारगंज शहर और राजधानी देहरादून तक है। सोशल मीडिया पर सक्रिय हर शख्स उस घटना के बारे में जानने को उत्सुक है। लोग एक दूसरे से पूछते दिखाई दे रहे हैं। कई सवाल हैं जिनके जवाब पता नहीं मिलते भी हैं या समय आने पर सामने आ सकते है? इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता? फिलहाल खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। और पाठक खबर को पूरी उत्सुकता के साथ पढ़ रहे हैं।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close