उत्तराखंडखबर इंडिया

आखिर उत्तराखण्ड में कौन रच रहा है सतपाल महाराज के खिलाफ़ साजिश

आखिर उत्तराखंड कौन रच रहा है सतपाल महाराज के खिलाफ़ साजिश

कौन है वो जिसने फैलाई अफ़वाह कांग्रेस में जा रहे हैं सतपाल महाराज

देहरादून। उत्तराखंड में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि आखिर कौन है वो जो सतपाल महाराज के खिलाफ अफवाह फैला रहा है। जिसको सतपाल महाराज की बढ़ती लोकपिर्यता से डर सता रहा है। इन सभी सवालों के जवाब आज उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कुछ ही देर पहले नई दिल्ली में पत्रकार वार्ता आयोजित कर उन सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

जिनमें कई दिनों से उनके कांग्रेस में शामिल होकर पौडी गढवाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात हो रही थी। सतपाल महाराज ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं भाजपा में हूं और भाजपा में ही रहूंगा, और पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में पूरे देश में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करूंगा। उन्होंने कहा कि ना मैं टिकट मांग रहा हूं ना ही लोकसभा चुनाव लड़ने की मैंने किसी के सामने इच्छा जताई है यहां तक कि मेरे परिवार से भी कोई लोकसभा टिकट का दावेदार नहीं है। उन्होंने पार्टी या मुख्यमंत्री से अपनी नाराजगी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।

*बीजेपी में हूं बीजेपी में रहूंगा : महाराज*

आज उत्तराखंड सरकार में पर्यटन सिंचाई लघु सिंचाई जलागम बाढ़ नियंत्रण संस्कृति धर्मस्व धार्मिक मेले भारत-नेपाल उत्तराखंड नदी परियोजनाएं कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज ने दिल्ली स्थित एक सभागार में प्रेस को संबोधित किया उनके साथ भाजपा के दिग्गज नेता राज्यसभा सांसद माननीय सत्यनारायण जटिया जी मौजूद रहे श्री महाराज ने कांग्रेश कि उस खबर का खंडन किया जिसमें नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने कहा था कि भाजपा के दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं भाजपा नेता एवं उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज ने अपने वक्तव्य में कहा कि यह एकमात्र कांग्रेसका षड्यंत्र है क्योंकि कांग्रेस की सभाओं में भीड़ एकत्रित नहीं हो रही है और वह इस प्रकार का झूठा प्रचार कर भीड़ एकत्रित करने का प्रयास कर रही है जिसमें कांगरे सफर नहीं होगी उन्होंने कहा कि मैं पूरे देश भर में घूम कर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत कर एक बार फिर माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार को बनाएंगे उन्होंने स्पष्ट किया कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकास की गति में आगे बढ़ा है साथ ही विश्व में भारत का सम्मान हुआ है

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close