उत्तराखंडखबर इंडिया

अरविंद पांडेय का खुलासा, मेरे खिलाफ रची जा रही है राजनीतिक साजिश, और भी बहुत कुछ….?

कानून व्यवस्था बिगाड़ने नही सुधारने गए थे चौकी- श्याम जाजू

अरविंद पांडेय का खुलासा, मेरे खिलाफ रची जा रही है राजनीतिक साजिश, और भी बहुत कुछ….?

कानून व्यवस्था बिगाड़ने नही सुधारने गए थे चौकी- श्याम जाजू

देहरादून। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के बीच कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय पर दर्ज मुकदमे ने उत्तराखंड की सियासत जहाँ गर्म कर दी है वही कांग्रेस को बीजेपी पर हमला करने का मौका मिल गया है,अरविंद पांडेय के साथ कुंडेश्वरी चौकी में बवाल को लेकर कई लोगो पर भी मुकदमा दर्ज करा दिया,वही आज पूरे मामले को लेकर अरविंद पांडेय ने मीडिया से बातचीत की और अपना पक्ष रखा कि आखिर वह क्यों कुंडेश्वरी थाने गए और क्या वाक्य वहाँ घटा था।

मीडिया के सामने अरविंद पांडेय ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह एक सिख व्यक्ति के अपमान में कुंडेश्वरी थाने गए थे,दरसल हुआ ये था कि चौकी इंचार्ज के द्वारा अर्जुन गिरी के द्वारा हैलमेट न पहने को लेकर सिख व्यक्ति को रोका गया और कहा कि हेलमेट क्यो नही पहना है,जिस पर सिख व्यक्ति के द्वारा जवाब दिया गया कि सिख समुदाय के लोगो को हेलमेट न पहनने की छूट है,जिस पर चौकी इंचार्ज के द्वारा व्यक्ति को भद्दी गाली दी गयी है,जब चौकी इंचार्ज के द्वारा गाली दी गयी उस समय उनकी पत्नी और बेटी भी थी,जिस पर वह व्यक्ति लज्जित हुआ वह खुद के अपनित होने से मेरे पास आया,यहाँ तक कि अपने अपमान से आत्महत्या जैसे कदम उतहने की बात व्यक्ति कर रहा था, जिसके बाद मैं चौकी गया और वहाँ देखते ही देखते भीड़ जुट गई,चौकी इंचार्ज के व्यहार से छेत्र के लोग पहले से परेशान थे और वहाँ चौकी पहुंच गए,देखते ही देखते माहौल इतना बिगड़ गया था कि लोगो आक्रोशित हो गए लेकिन उन्होंने आक्रोशित लोगों को रोका,जहाँ तक मारपीट की बात है तो किसी तरह की मारपीट चौकी में नहीं हुई है,और अगर किसी के पास सबूत है मारपीट के तो वह सार्वजनिक करें।

मेरे खिलाफ राजनौतिक षड्यंत्र – पांडेय

वही शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय का कहना कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है जिससे उनकी छवि को खराब किया जाए,चौकी में इस तरह कोई बवाल नही हुआ है जिसे मुद्दा बनाया जा रहा है,उनके विरोधी उनके खिलाफ अनावश्यक रूप से चीजो को प्रस्तूत कर रहे है,जहा तक खनन माफियो के साथ चौकी का घेराव करने की बात बिल्कुल गलत है,चौकी इंचार्ज ने जिस अभद्र भाषा का उपयोग व्यक्ति से किया है वह बिल्कुल सही नही था और इसी को लेकर वह चौकी गए थे।

प्रदेश प्रभारी पांडेय के बचाओ में उतरे

वही उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू का कहना है कि कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय चौकी में मौहाल खराब करने नही टीक करने गए थे,जिससे साफ होता है कि प्रदेश प्रभारी भी कैबिनेट मंत्री के साथ खड़े नजर आ रहे है।

पुलिस चौकी प्रकरण में भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष द्वारा जाँच समिति गठित

काशीपुर कुंडेश्वरी पुलिस चौकी प्रकरण में भाजपा प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने प्रदेश उपाध्यक्ष केदार जोशी के नेतृत्व में तीन सदस्यीय जाँच समिति गठित की है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन के अनुसार भाजपा प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने काशीपुर में कुंडेश्वरी पुलिस चौकी प्रकरण का संज्ञान लिया है और मामले की गम्भीरता को देखते हुए तीन सदस्यीय जाँच समिति का गठन किया है । इस समिति जिसका नेतृत्व प्रदेश उपाध्यक्ष केदार जोशी करेंगे में प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रोहिला व अनुशासन समिति के सचिव श्री प्रकाश हरबोला सदस्य हैं । समिति अपनी रिपोर्ट कार्यकारी अध्यक्ष जी को देगी।

वीडियो किया जारी

वही अरविंद पांडेय पर दर्ज मुकदमे के बाद कुछ लोगो के द्वारा पुलिस की वर्दी में एक दरोगा का वीडियो जारी किया गया जिसमें फर्जी दरोगा रात के अंधेरे में वसूली करते हुए पकड़ा गया है, जिसे आम लोगो के द्वारा पकड़ा गया है और वीडियो बनाया गया है,जिसमे फर्जी दरोगा के साथ एक पुलिस कर्मी भी नजर आ रहा है,जो फर्जी दरोगो को आम जनता से बचाता हुआ नजर आ रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close