उत्तर प्रदेशखबर इंडिया

भाजपा विधायक ने महिला एसडीएम को हड़काया

भाजपा विधायक के बोल आपको मेरी ताकत का एहसास नहीं

भाजपा विधायक ने महिला एसडीएम को हड़काया

भाजपा विधायक के बोल आपको मेरी ताकत का एहसास नहीं

आगरा। भाजपा विधायक ने महिला एसडीएम को हड़काते हुए कहा कि आपको मेरी ताकत का एहसास नहीं है। मामला है ताजनगरी आगरा का जहां फतेहपुर सीकरी से भाजपा विधायक चैधरी उदयभान सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में विधायक उप जिलाधिकारी (एसडीएम) किरावली गरिमा सिंह पर सत्ता का रौब झाड़ते नजर आ रहे हैं।

भाजपा विधायक और एसडीएम में नोकझोंक के बाद माहौल गरमा गया। महिला एसडीएम ने विधायक चैधरी उदयभान सिंह पर अनैतिक काम करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया। किरावली में किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान उदयभान सिंह किसानों से बातचीत के लिए उनके प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे और अचानक एसडीएम को डांटने लगे। विधायक ने किरावली तहसील की महिला एसडीएम को भरी सभा में खरीखोटी सुनाई। विधायक ने महिला एसडीएम को नौकर बताते हुए कहा कि क्या आपको नहीं पता मैं एक विधायक हूं। आप मुझसे हेकड़ी से बात करेंगी। मेरी ताकत का अहसास नहीं है। लोकतंत्र की ताकत का अहसास नहीं है। अभी ये सब चल ही रहा था कि इसी बीच महिला एसडीएम के मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। महिला एसडीएम ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर विधायक द्वारा अपने साथ अशोभनीय भाषा के प्रयोग किये जाने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ ग्राम प्रधानों द्वारा अवैधानिक कार्यो को कराने के लिए अनावश्यक रूप से दवाब बनाने की बात भी कही है।

एसडीएम का खराब व्यवहार
विधायक चैधरी उदयभान सिंह ने कहा कि एसडीएम ने किसानों से खराब व्यवहार किया। किसानों का हक देने में देरी की जा रही है। साथ ही खनन कराया जा रहा है और सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना हो रही है। यह पूरा मामला विधानसभा में उठाया जाएगा।
नियम के खिलाफ नहीं होगा काम
डीएम एनजी रवि कुमार ने कहा कि एसडीएम किरावली ने घटना की जानकारी दी है। नियम के खिलाफ कोई भी कार्य नहीं किया जाएगा। मामले की रिपोर्ट मांगी गई है।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close