उत्तर प्रदेशखबर इंडिया

पति के उत्पीड़न से परेशान प्रीति बनी “शोले की वीरू”

किसी ने नहीं की सुनवाई तो बिजली के टावर पर चढ़ी गई

पति के उत्पीड़न से परेशान प्रीति बनी “शोले की वीरू”

किसी ने नहीं की सुनवाई तो बिजली के टावर पर चढ़ी गई

नीचे जमीन पर उसके दो मासूम बच्चे बिलख रहे थे, फिर हुआ कुछ ऐसा

आगरा। पति के उत्पीड़न से परेशान प्रीति बनी “शोले की वीरू” जी हां कुछ ऐसा ही हुआ है। जब किसी ने नहीं की सुनवाई तो बिजली के टावर पर चढ़ी गई। नीचे जमीन पर उसके दो मासूम बच्चे बिलख रहे थे। फिर भी उस मां का दिल नहीं पसीजा। फिल्मी शोले की स्टाइल का यह सारा घटनाक्रम हुआ फीरोजाबाद जिले के आसफाबाद का। यहां बिजली घर के सामने लगे टावर पर बुधवार दोपहर एक महिला चढ़ गई। नीचे जमीन पर उसके दो मासूम बच्चे बिलख रहे थे। लगातार मां- मां कह रहे थे। बालकों का करुण क्रदन सुन आस पास के लोगों की निगाह जब टावर पर कई फुट ऊपर चढ़ी महिला पर गई तो लोगों में सनसनी फैल गई।

इस लिए उठाया आत्मघाती कदम
प्रीति का कहना है कि शराब की लत के कारण सारा पैसा नशे में उड़ा देता है। घर में राशन के भी पैसे नहीं बचते। कुछ कहो तो आये दिन मारपीट करता है। रोज- रोज द्वारा पति द्वारा किये जाने वाला उत्पीड़न, मारपीट, दर्द और गरीबी क्या करती सहाब। जब किसी ने नहीं की सुनवाई तो में टावर पर चढ़ गई। रोते हुए प्रीति बार बार कह रही थी कि ऐसे जीने से तो मर जाना ही अच्छा। रोज- रोज के उत्पीड़न से तंग आकर उसे यह आत्मघाती कदम उठाना पड़ा।

शहर में आग की तरह फैल गई खबर
बिजली घर के टावर पर एक महिला के चढ़ने की खबर शहर में आग की तरह फैल गई। अनहोनी की आशंका में लोगों ने थाना पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंच गया। टावर पर चढ़ी महिला को काफी समझाने के बाद महिला पुलिस की सहायता से नीचे उतारा गया। पुलिस अपने साथ महिला और बच्चों को थाने ले गई। महिला ने पुलिस को अपना नाम प्रीति बताया। उसका कहना था कि उसका पति मजदूरी करता है।थाना पुलिस प्रीति के पति को बुलाकर दोनों के बीच राजीनाम कराने का प्रयास कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close