उत्तर प्रदेशखबर इंडिया

घूस मांगी तो किसान ने तहसीलदार की जीप से बांध दी भैंस

एक किसान ने घूस मांगे जाने से तंग आकर उठाया अनोखा कदम

घूस मांगी तो किसान ने तहसीलदार की जीप से बांध दी भैंस

एक किसान ने घूस मांगे जाने से तंग आकर उठाया अनोखा कदम

नई दिल्ली। एक किसान ने घूस मांगे जाने से तंग आकर एक अनोखा कदम उठाया है। सोशल मीडिया में किसान का यह अजीबोगरीब मामला खूब वायरल हो रहा है। किसी सरकारी अफसर की जीप से भैंस बांधने की वजह भी बेहद हैरान कर देने वाली है। यह हैरान कर देने वाला मामला, मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले का है। जहां एक किसान ने रिश्वत देने से परेशान होकर तहसीलदार की जीप से अपनी भैंस बांध दी।

आपको बता दें कि टीकमगढ़ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 270 किमी दूर हैै। 50 साल के किसान लक्ष्मी यादव के आरोपों के मुताबिक मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के खड़गपुर के तहसीलदार सुनील वर्मा ने किसान की जमीन के दाखिल-खारिज के लिए एक लाख रुपये घूस की मांग की थी। 1 लाख में से वह 50 हजार रुपये दे भी चुके हैं। किसान लक्ष्मी यादव ने कहा कि अब मेरे पास कोई पैसे नहीं बचे, इसलिए मैंने उन्हें अपनी भैंस दे दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीकमगढ़ कलेक्टर सौरव कुमार सुमन ने कहा कि उन्होंने बलदेवगढ़ के अनुविभागीय अधिकारी, राजस्व (एसडीएम) को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। बाद में किसान ने एसडीएम से लिखित में शिकायत की। एसडीएम इस बात की भी जांच करेंगे कि किसान के मामले में जानबूझकर अधिकारी ने देरी तो नहीं की। कलेक्टर ने कहा कि अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो घूस और काम में देरी, दोनों ही स्थिति में सख्त कार्रवाई की जाएगी। भैंस को अधिकारी की सरकारी गाड़ी से बांधने के बाद स्थानीय लोगों के बीच यह मामला चर्चा का विषय बन गया।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. अब देखना यही है कि एसड़ीएम साहब सच्चाई जानकर क्या निर्णय लेगें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close