उत्तर प्रदेशसोशल मीडिया

इंटरव्यू के लिए होटल में बुलाया, कमरा बंद कर शुरू कर दिया गलत काम

दरिदों के चंगुल से छूटकर युवती बाहर निकली और थाने पहुंच गई

इंटरव्यू के लिए होटल में बुलाया

कमरा बंद कर शुरू कर दिया गलत काम

समाचार पत्र में छपे नौकरी के विज्ञापन में पर कॉल करना पड़ा भारी

लखनऊ। देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में महिला हिंसा के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक सामने आ रहे मामलों ने साचने के लिए मजबूर कर दिया। ताजा मामला लखनऊ के हुसैनगंज का है। हुसैनगंज के एक होटल में युवती को इंटरव्यू के लिए बुलाया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध पर दरिंदों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह युवती आरोपियों से मुक्त हुई और पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं, देर शाम पीड़िता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

कमरा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश
प्रभारी निरीक्षक हुसैनगंज आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि अमीनाबाद के लाटूश रोड निवासी युवती ने कुछ दिन पहले एक समाचार पत्र में प्रकाशित विज्ञापन में मिले मोबाइल नंबर पर कॉल की। कॉल रिसीव करने वाले ने उसे बुधवार शाम 4.30 बजे एपी सेन रोड स्थित होटल शान में आने की बात कही। युवती के मुताबिक, वह इंटरव्यू देने के लिए होटल में पहुंची, जहां पहले से ही उन्नाव भगवंतनगर निवासी सोनू व अजय मौजूद थे। दोनों ने नौकरी के संबंध में कुछ देर बातचीत की। इसके बाद कमरा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। युवती ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी। किसी तरह दरिदों के चंगुल से छूटकर युवती बाहर निकली और थाने पहुंच गई।

दो घंटे में आरोपियों को होटल से किया गिरफ्तार
प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, युवती की शिकायत के बाद पूरी जानकारी हासिल कर टीम ने होटल में छापेमारी कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने महज वारदात के दो घंटे के अंदर आरोपियों को पकड़कर थाने लेकर गई। जहां देर शाम पीड़िता की तहरीर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close