उत्तराखंडखबर इंडिया

BSNLका धमाकेदार आफर, ये एप डाॅउनलोड करें और बिना सिम के कहीं भी कॉल करें!

खराब नेटवर्क की वजह से परेशान उपभोक्ताओं को मिलेगी बड़ी राहत

BSNLका धमाकेदार आफर, ये एप डाॅउनलोड करें और बिना सिम के कहीं भी कॉल करें!

खराब नेटवर्क की वजह से परेशान उपभोक्ताओं को मिलेगी बड़ी राहत

देहरादून। बीएसएनएल ग्राहकों के लिये समय-समय तमाम आफर लेकर आता रहता है। जिसका ग्राहक भी भरपूर लाभ उठाते हैं। एक बार फिर बीएसएनएल देशभर के ग्राहकों के लिये एक नई धमाकेदार स्कीम लेकर आया है। इस बार की यह स्कीम खास तौर से उन ग्राहकों के लिये है जो आये दिन खराब नेटवर्क की वजह से परेशन रहती है। जी हां बीएसएनएल लेकर आया है बीएसएनएल विंग्स एप। इस एप का इस्तेमाल कर आप कई तरह के फायदे उठा सकते हैं। बीएसएनएल विंग्स एप के जरिये उपभोक्ता अपने ड्यूअल सिम स्मार्ट फोन में तीन सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। उपभोक्ताओं को इस ऐप के लिए सालाना 1099 रुपये चुकाने होंगे। बीएसएनएल ने अपनी इंटरनेट टेलीफोन सेवा में लोगों को एक ही मोबाइल में तीन सिम की सुविधा दी है।

विंग्स ऐप को स्मार्टफोन में डाउनलोड करने के बाद मोबाइल ट्रिपल सिम का काम करेगा। यह एप मोबाइल फोन में एक डमी सिम की तरह काम करता है। विंग्स एप जिन इलाकों में खराब नेटवर्क की वजह से उपभोक्ता फोन नहीं कर पाते हैं। ऐसे इलाकों के लिए ही बीएसएनएल ने विंग्स एप बनाया है। उपभोक्ता के पास इंटरनेट कनेक्शन होना जरूरी है। इस एप की मदद से बिना सिम के कहीं भी कॉल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि बीएसएनएल विंग्स एप डाउनलोड करने के बाद बीएसएनएल साइट पर जाकर उपभोक्ताओं को अपनी डिटेल भरनी पड़ेगी। डिटेल भरने के बाद फोन में एप का पासवर्ड और बीएसएनएल का नंबर जनरेट होगा। एक साल की वैधता के लिए एप का शुल्क 1099 रुपये के साथ ही जीएसटी भी चुकाना होगा। इंटरनेशनल कॉल्स के लिए उपभोक्ताओं को दो हजार रुपये का शुल्क देना होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close