उत्तराखंडखबर इंडिया

हरीश रावत ने किया खुलासा, कांग्रेस के इस नेता को लगा मोदी रोग 

सोशल मीडिया में हरीश ने लिखा भगवान शंकर आपको माफ नहीं करेंगे

हरीश रावत ने किया खुलासाकांग्रेस के इस नेता को लगा मोदी रोग 

सोशल मीडिया में हरीश ने लिखा भगवान शंकर आपको माफ नहीं करेंगे

देहरादून। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जब भी कुछ बोलते हैं या सोशल मीडिया में लिखते हैं तो उसकी चर्चायें दूर तक होती हैं। हरीश रावत की बातों को कांग्रेस के साथ ही विपक्ष के नेता भी गंभीरता से लेते हैं और मीडिया भी। एक बार फिर हरीश रावत की सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल हो रही है। इस फेसबुक पोस्ट में हरीश रावत ने अपनी ही पार्टी के दिग्गज नेता पर हमला बोला है। साथ में केदारनाथ दर्शन को आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तल्ख टिप्पणी की। हरीश रावत ने कहा कि मणिशंकर अय्यर को भी मोदी रोग लग गया है। सोशल मीडिया में डाली गई पोस्ट में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के बहाने अय्यर के साथ ही मोदी और अमित शाह को भी निशाने पर लिया।
अय्यर पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि वह विद्वान व्यक्ति हैं, कुछ और बोलें और लिखें। गाली-गलौज जैसी भाषा, ओछे शब्द, दंभ व घमंड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के आभूषण हैं। हम तो राहुल गांधी जी के प्यारवादी हैं। प्यार, सहिष्णुता आधारित लोकतंत्र जिंदाबाद।
सोशल मीडिया में अन्य पोस्ट में हरीश रावत लिखते हैं कि महाभारत के महारथी शल्य के शरीर में यक्ष का वास था जो उनकी शक्ति था। क्रोधी दुश्मन के शल्य पर वार करते ही क्रोधित होकर यक्ष शल्य की शक्ति को कई गुना बढ़ा देता था। शल्य कौरव पक्ष के अंतिम सेनापति बनाये गये। कृष्ण ने कहा शल्य से महाराज युधिष्ठिर लड़ेंगे वही उन्हें मार सकते हैं। अर्जुन, भीम आदि के होते हुए युधिष्ठिर ही क्यों? इस शंका का समाधान करते हुए कृष्ण ने कहा कि शांत, क्रोधरहित युधिष्ठिर ही शल्य को मारने में सक्षम हैं। ऐसा ही हुआ, युद्ध में शांत युधिष्ठिर ने शल्य को कुछ ही क्षणों में मार गिराया। वर्ष 2019 के लोकतांत्रिक महायुद्ध में शल्य रूपी नरेंद्र मोदी को गंभीर, शांत, हंसमुख श्री Rahul Gandhi प्यार के अस्त्र से पराजित कर रहे हैं। प्यार के अस्त्र के सम्मुख क्रोधी, घमंडयुक्त Narendra Modi जी की पराजय निश्चित है।
सोशल मीडिया में अन्य पोस्ट में हरीश रावत केदारनाथ दर्शन के लिए आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसे। बोले, नरेंद्र मोदी 18 मई को केदारधाम प्रायश्चित करने जाएंगे। चुनाव में दिवंगत महापुरुषों व शहीदों को दी गई गालियों, भाषणों में फैलाए गए विद्वेष और असहिष्णुता का प्रायश्चित करने नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम जा रहे हैं। हरीश रावत ने लिखा है, आपने तो केदारनाथ को लेकर भी झूठ बोला है। भगवान केदार की जटाओं से निकली गंगा के भी अपराधी हैं, आज गंगा सबसे अधिक मैली है। भगवान शंकर आपको माफ नहीं करेंगे।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close