उत्तराखंडखबर इंडिया

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई शिक्षक की बर्बरता को देखकर कांप उठे मासूम के मां-बाप

मासूम बच्चे के साथ शिक्षक की बर्बरता देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई शिक्षक की बर्बरता को देखकर कांप उठे मासूम के मां-बाप

मासूम बच्चे के साथ शिक्षक की बर्बरता देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

अलीगढ़। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई शिक्षक की बर्बरता को देखकर मासूम के मां-बाप कांप उठे। मामला गांधी पार्क क्षेत्र की जीटी रोड स्थित टीकाराम कॉलोनी का है। यहां रहने वाले हार्डवेयर कारोबारी अमित शर्मा घर पर ही तालों के पार्ट्स बनाते हैं। इनका सात साल का बेटा अनुज पास ही एसजेडी पब्लिक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता है। कारोबारी की पत्नी रानी के मुताबिक, पिछले छह माह से अनुज घर पर ही कमल उर्फ पिंकी से ट्यूशन पढ़ रहा था। कई दिन से वह गुमसुम रहने लगा, खाना भी ठीक से नहीं खा रहा था। पिता को भी उसका यह व्यवहार अटपटा सा लगा। शक होने पर कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो सभी के होश उड़ गए। वीडियो में शिक्षक कमल बच्चे को बेरहमी से पीटता दिखाई दिया। पूछने पर अनुज ने बताया कि होमवर्क न होने पर रोज उसे इसी तरह पीटा जाता है।
कारोबारी का कहना है कि शनिवार को शिक्षक आया तो कंट्रोल रूम को सूचना देकर पुलिस बुला ली। दोनों पक्षों को पुलिस थाने ले आई। दूसरी ओर से भी कई लोग थे। दबाव बनाकर समझौता करा लिया। अगले दिन ये वीडियो वायरल हो गया।
वीडियो को एसएसपी ने देखा तो वे भी हैरान रह गए। एसएसपी अजय साहनी ने वीडियो देखकर व बच्चे की आपबीती सुनकर पिता की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। परिजनों को बच्चे के साथ बुलाकर वीडियो दिखाया। पुष्टि होने पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। रिपोर्ट लिखकर पुलिस शिक्षक की तलाश कर रही है।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close