उत्तराखंडखबर इंडिया

शादी के बाद पता चला पत्नी की इस गंदी आदत के बारे में

पति ने उठाया ऐसा कदम कि सन्न रह गया परिवार

शादी के बाद पता चला पत्नी की इस गंदी आदत के बारे में

पति ने उठाया ऐसा कदम कि सन्न रह गया परिवार

सोशल मीडिया। सोशल मीडिया में छाया हुआ यह मामला एक शादीशुदा जोड़े का है जहाँ शादी के बाद पति को पत्नी की एक गलत आदत के बारे में पता चला और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। शादी के बाद पति को अपनी पत्नी की एक गलत आदत के बारे में पता चला। जिसके बारे में शायद महिला के परिवार वालों को भी नहीं पता था। ज्यादातर मामलों में तो दूसरे प्रकार की शादियां सफल रहती हैं लेकिन कई बार ऐसी जानकारी सामने आती है। जिसका प्रभाव कई जिंदगियों और परिवारों पर पड़ता है। दिल्ली में एक ऐसी ही शादी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कुछ ही दिनों में बात इतनी बिगड़ गई कि परेशान पति ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी। जिसके बाद कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ा। पति के मुताबिक पत्नी को सोशल मीडिया की बहुत बुरी लत थी। यहा तक की वह अपने घर परिवार पर भी ध्यान नहीं देती थी।
पति के अनुसार पत्नी देर रात तक व्हाट्सएप और मैसेंजर पर कई पुरुषों से बातें किया करती थी। पति का कहना है कि उसने इस बारे में कई बार अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश करती थी लेकिन वह पति की रोक-टोक से झल्ला जाती थी। और गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दिया करती थी। पीड़ित शख्स पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पति की याचिका पर कोर्ट ने दोनों को काउंसलिंग का समय दिया है।
कोर्ट का कहना है कि यदि काउंसलिंग के दौरान पत्नी का रवैया नहीं बदलता है तो याचिका पर चर्चा की जा सकती है। वहीं इस घटना से युवक और युवती दोनों के परिवार सदमें में हैं। उन्हें इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा है।
सोशल मीडिया की लत को लेकर यह कोई पहला मामला नहीं है। कई बार इस तरह की खबरें चर्चाओं का केंद्र बनती हैं। बावजूद इसके दंपत्तियों में इस पर विचार नहीं किया जा रहा है। समय रहते हमें सचेत होना होगा वरना इसके दूरगामी परिणाम सबके लिए खतरनाक हो सकते हैं।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close