उत्तराखंडखबर इंडिया

बच्चों के देरी से स्कूल आने पर भड़क गया यह शिक्षक, बच्चों को बुरी तरह पीटा

बच्चों की पीठ पर उभर आये चोट के निशाना, घरवाले पहुंचे पुलिस चौकी 

बच्चों के देरी से स्कूल आने पर भड़क गया यह शिक्षक, बच्चों को बुरी तरह पीटा

बच्चों की पीठ पर उभर आये चोट के निशाना, घरवाले पहुंचे पुलिस चौकी 

देहरादून। बच्चों के देरी से आने पर शिक्षक महोदय भड़क गये, आव देखा न ताव बच्चों की बुरी तरह पिटाई कर दी। हैरान कर देने वाला यह मामला सामने आया है शिक्षा के हब राजधानी देहरादून में। राजधानी देहरादून में स्कूल आने में देरी की सजा एक शिक्षक ने बच्चों को कुछ इस तरह दी कि बच्चों की पीठ पर चोट के निशान उभर आये।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक देहरादून के गूलरभोज के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार को यहां स्कूल देर से आना दो बच्चों को भारी पड़ गया। बताया जा रहा है मामला कैनाल कॉलोनी नम्बर दो का है। एक शिक्षक ने स्कूल में देरी से आने के कारण दो बच्चों को बुरी तरह पीट दिया। इससे बच्चों के पीठ पर चोट के निशाना उभर कर आ गए हैं। इस बात सूचना जब परिजनों को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस चौकी पर दर्ज कराई और कार्रवाई करने की मांग की।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. भाई साहब यह कोई नया समाचार नहीं है पहले भी ऐसे किस्से होते रहें हैं,परन्तु शासन प्रशासन ऐसे घृणित कार्य करने वालों के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नही करता यदि किसी भी प्रकार की कार्यवाही हुआ करती तो आज यह समाचार फिर से प्राप्त नही होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close