उत्तराखंडखबर इंडिया

पलटन बाजार में आग लगने हड़कंप

रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

पलटन बाजार में आग लगने हड़कंप

रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

देहरादून।  राजधानी देहरादून के सबसे भीड़ भाड़ वाले और पुराने पलटन बाजार में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया। जब लोगों ने एक दुकान से आग की तेज लपटों को उठते हुए देखा। संडे को अक्सर भीड़ भाड़ रहती है। देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप ले लिया। जिससे बाजार आये लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मुशिकल से आग पर काबू पाया। पलटन बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने के कारण रेस्टोरेंट में आग लगी थी।

जानकारी के मुताबिक रेसकोर्स निवासी अशोक अग्रवाल का पलटन बाजार में 31 फ्लेवियर नाम से एक रेस्टोरेंट है। जिसके फर्स्ट फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। संडे मार्किट के चलते बाजार में काफी भीड़ थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर टैंकर के लिए रास्ता बनाया। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। फायर ब्रिगेड के सही समय पर पहुंचने से जनहानि नहीं हुई है।

वहीं, फायर सर्विस और पुलिस की तेज कार्रवाई से ही भीषण लगी आग पर काबू पाया गया। जिसकी जनता और व्यापारियों ने जमकर सराहना की। मौके पर मौजूद पार्षद संतोख सिंह ने टीम को उनके सराहनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close