उत्तराखंडखबर इंडिया

देहरादून में ये सेन्ट्रो कार बनी चर्चा का विषय

इस खबर को अधिक से अधिक शेयर करें, पता तो चले किसकी है ये कार

देहरादून में ये सेन्ट्रो कार बनी चर्चा का विषय

इस खबर को अधिक से अधिक शेयर करें, पता तो चले किसकी है ये कार

अरूण पांडेय, युवा पत्रकार।
अरूण पांडेय, युवा पत्रकार।
देहरादून।  राजधानी देहरादून के मथोरोवाला इलाके में एक सेन्ट्रो कार आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई इस कार के बारे में जानने को उत्सुक दिखाई दे रहा है, कि आखिर यह कार है किसकी। चाय की दुकान से लेकर चैक चैराहों में इसी बात की चर्चा है कि यह कार है किसकी है। चर्चा तो है पर कोई भी व्यक्ति पुलिस के सवालों से बचने के इस चक्कर में इस कार की सूचना पुलिस को नहीं दे रहा है।
आपको बता दें कि एक सेन्ट्रो कार जिसका नम्बर यूपी12एफ 7176 (UP12F7176) है पिछले लगभग दो महीने से मथोरोवाला के कैलास पुरम, कैंट रोड, लेन नम्बर-4 में एक खाली प्लाट में खड़ी है। यह कार यहां किसने खड़ी की कोई नहीं जानता है। इस प्लाट के सामने जगदीश सेमवाल का घर है। जगदीश सेमवाल आस पड़ोस के सभी लोगों से इस कार को लेकर पूछ चुके हैं कि यह किसकी है। लेकिन कार को लेकर किसी के पास कोई जानकारी नहीं है। घर के पास कार खड़ी होने से जगदीश का परिवार भी परेशान है।
पास में ही किराने की दुकान चलाने वाले सतीश थपलियाल का कहना है कि आये दिन लोग उनसे इस गाड़ी को लेकर पूछताछ करते रहते हैं लेकिन उन्हें भी गाड़ी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह भी यही जानते हैं कि पिछले कई दिनों से यह गाड़ी ऐसे ही खड़ी है।
इस क्षेत्र के लोग चाहते हैं कि पुलिस इस गाड़ी को यहां से थाने या चैकी में ले जाये और इसके मालिक का पता लगाये। इस गाड़ी को लेकर लोगों के बीच तरह तरह की अफवाहें भी हैं। कुछ का मानना है कि ऐसा न हो कि इस गाड़ी से किसी का एक्सीडेंट हुआ हो और इसका मालिक यहां खड़ी कर गया हो। तो किसी का कहना है कि इस गाड़ी का प्रयोग कहीं चोरी करने में न किया गया हो। कुछ का कहना है कि कहीं यह गाड़ी किसी चोर के द्वारा चुराई न गई हो और पुलिस से बचने के लिये यहां खड़ी कर दी गई हो। फिलहाल यह सब अफवाहें है। अब यह कार किसकी है इकस पता पुलिस लगायेगी। उम्मीद है जल्द पुलिस इस मामले को सुलझा लेगी।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close