उत्तराखंडखबर इंडिया

देहरादून में कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत

इस कालोनी के लोगों ने क्यों कहा जीत गए तो हमें भूल मत जाना?

देहरादून में कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत

इस कालोनी के लोगों ने क्यों कहा जीत गए तो हमें भूल मत जाना?

देहरादून।  निकाय चुनाव के महासंग्राम को जीतने के लिए मैदान में उतरे सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस डोर टू डोर की रणनीति के सहारे आगे बढ़ रहा है। देहरादून शहर के तमाम इलाकों में कांग्रेस के दिग्गज टोलियों में घूमकर आमजनता से वोट की अपील कर रहे हैं।

इसी कड़ी में वार्ड 41 इंद्रापुरम से कांग्रेस प्रत्याशी मीना रावत के समर्थन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने क्षेत्र में जनसंम्पर्क अभियान किया। कांग्रेस प्रत्याशी ने इंद्रापुरम क्षेत्र में अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान लोगों से उनकी मूलभूत समस्याओं को लेकर भी जानकारी प्राप्त की। इस दौरान कॉलोनी के निवासियों ने कॉलोनी की सीवर की समस्या प्रत्याशी मीना रावत को बताई। और शिकायत करते हुए कहा कि निर्माणकर्ता ठेकेदारों ने कॉलोनी वासियों के विरोध के वावजूद अंदर की गलियों को फ्लैटों के फर्श से भी अधिक ऊंचा दाल दिया। जिससे बरसात में सडकों का सारा गंदा पानी घरो मे घुस जाता है। बरसात में भूतल के फ्लैट वालों का जीना दूभर हो जाता है।

इसके साथ ही कॉलोनी की जनता ने मीना रावत को अपनी अन्य समस्याएं भी नोट कराई। उन्होंने विश्वास दिलाया कि कॉलोनी वाले आपको जिताने का वायदा करते हैं पर आपको भी वायदा करना होगा कि जीतने के बाद आप हमें भूलेंगी नहीं। प्रत्याशी मीना रावत ने विश्वास दिलाया कि जीतने पर मैं प्राथमिक से वार्ड 41 समस्याओं का निराकरण करवाऊंगी। इसके अतिरिक्त कॉलोनी में जो गंदगी का साम्राज्य पसरा पड़ा है, कॉलोनी के पार्कों की जो दुर्दशा हो रखी है, नालियां जो गन्दगी से पटी पड़ी हैं, गालियां जो टूटी पड़ी हैं, उसको भी प्राथमिकता से हल करने का प्रयास करेंगी। अब देखना होगा जनता मीना रावत की बातों पर कितना भरोसा करती है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close