उत्तराखंडखबर इंडिया

देहरादून के पॉश इलाके के इस होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

होटल में जब पहुंची पुलिस तो लड़कियों ने किया यह बड़ा खुलासा

देहरादून के पॉश इलाके के इस होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

होटल में जब पहुंची पुलिस तो लड़कियों ने किया यह बड़ा खुलासा

शक्तिवर्धक कैप्सूल के अलावा कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद

देहरादून। जिस्मफरोशी का धंधा आपको अजीब लगे लेकिन यह हकीकत है और इस जिस्मफरोशी के काले धंधे में कई चमकीले चेहरे शामिल है। जिस्म के दलाल अपने ग्राहक के लिए लड़कियों से संपर्क करते रहते हैं। बाजार में जो नया चेहरा आता है तो दलाल उसके जिस्म का सौदा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। इसी तरह के एक केस का ताजा खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी राजधानी देहरादून में जिस्मफरोशी का गोरखधंधा रूकने का नाम नहीं ले रहा है। समय-समय पर सामने आ रहे मामले पुलिस की निगरानी पर सवाल भी खडे कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने बड़ी संख्या में जिस्मफरोशी के रैकटों का भंडाफोड़ भी किया है। लेकिन बावजूद इसके नये-नये गिरोह सामने आते रहते हैं।
एक बार फिर देहरादून की पटेलनगर पुलिस ने जीएमएस रोड स्थित एक होटल में छापा मारकर अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कोलकाता की एक दंपति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर दो पीडिताओं को मुक्त कराया है। पुलिस का दावा है कि पकड़ी गई दंपति लंबे समय से इस धंधे में लिप्त है। पटेलनगर पुलिस को जीएमएस रोड स्थित किंग फिशर होटल में कोलकाता की एक दंपति द्वारा अन्य राज्यों से लड़कियों को लाकर अनैतिक व्यापार का धंधा चलाने की जानकारी मिली थी। एसएसपी ने पूरा मामला संज्ञान में आने के बाद पटेलनगर पुलिस और मानव तस्करी निरोधक दस्ते की संयुक्त टीम गठित की। पुलिस टीम ने मंगलवार शाम होटल में छापा मारकर शेखर शशांक निवासी बद्रीबेटा थाना पुपरी जिला सीतामढ़ी बिहार, उसकी पत्नी और सचिन कुमार निवासी मातापुर पीपल गांव फर्रुखाबाद को गिरफ्तार कर लिया। जबकि होटल के कमरे से नेपाल और कोलकाता की दो पीडिताओं को उनके चुंगल से मुक्त कराया।
पटेलनगर इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि दंपति समेत तीनों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िताओं का कहना था कि वह तो काम की चाह में देहरादून आई थी, लेकिन इस दंपति द्वारा उन्हें जबरन रोककर यह काम कराया जा रहा था। आरोपी पक्ष ने उन्हें पैसे भी नहीं दिए। पकड़े गए आरोपियों के पास से सात हजार रुपये की नगदी के अलावा मोबाइल फोन, गर्भ निरोधक गोलियां, शक्तिवर्धक कैप्सूल के अलावा कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई है। आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close