उत्तराखंडखबर इंडिया

देश के विकास में छोटा सा भागीदार हूं, हां में भी ‘चौकीदार’ हूं- अजय भट्ट

में भी 'चौकीदार' कैंपेन ट्विटर पर तेजी से कर रहा है ट्रेंड, बीजेपी के कई दिग्गज बने 'चौकीदार'

देश के विकास में छोटा सा भागीदार हूं, हां में भी ‘चौकीदार’ हूं- अजय भट्ट

में भी ‘चौकीदार’ कैंपेन ट्विटर पर तेजी से कर रहा है ट्रेंड, बीजेपी के कई दिग्गज बने ‘चौकीदार’

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल समेत कई नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ा है। ट्विटर पर पीएम मोदी का नया नाम- ‘चौकीदार’ नरेंद्र मोदी और अमित शाह का

नया नाम ‘चौकीदार’ अमित शाह हो गया है। बता दें, शनिवार को ही पीएम मोदी ने मैं भी ‘चौकीदार’ कैंपेन की शुरुआत की थी। पीएम मोदी ने कहा था, हर देशवासी जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो एक ‘चौकीदार’ है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति ‘चौकीदार’ है। आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी ‘चौकीदार’ इसके बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था।

पीएम की मुहिम को अजय भट्ट ने आगे बढ़ाया
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुहिम को उत्तराखंड भाजपा ने आगे बढ़ाया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिख दिया है। जिससे उनका नाम अब ‘चौकीदार’ अजय भट्ट हो गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के साथ ही सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत, मंत्री धन सिंह रावत, अरविंद पांडेय, विधायक गणेश जोशी सहित बीजेपी के तमाम नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ जोड़ दिया है।

अजय भट्ट ने लिखा यह संदेश
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने लिखा कि वो एक अकेला चल पड़ा…. में उसकी ही कतार हूं…. मैं नये भारत की कल्पना से सहमत विचार हूं….में देश के विकास में छोटा सा भागीदार हूं। हां में भी ‘चौकीदार’ हूं………….हर उस भारतीय में एक ‘चौकीदार’ है जिसे देश की फ्रिक है। अजय भट्ट ने लिखा है कि जिसने बनाया स्वच्छता को संस्कार…. वो है ‘चौकीदार’ …………भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा देश को स्वच्छ रखने को मैं भी ‘चौकीदार’ हूं।

“मैं भी चौकीदार”मुहिम में मुख्यमंत्री ,प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई मुहिम “ मैं भी चौकीदार” में मुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्त्ता व जन सामान्य शामिल हो गए हैं । इन नेताओं ने “ मैं भी चौकीदार “के अंतर्गत शपथ लेने के साथ ट्विटर पर अपने नाम के साथ ‘चौकीदार’ भी जोड़ा है ।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि उत्तराखंड में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मैं भी चौकीदार ‘ मुहिम को भारी समर्थन मिल रहा है । इसके अनुरूप राज्य के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ,प्रदेश उपाध्यक्ष श्री ज्योति ग़ैरोला व प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन लोक सभा चुनाव सोशल मीडिया संयोजक श्री अजेंद्र अजय सहित बड़ी संख्या में नेताओं,पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं व जन सामान्य ने इसके अंतर्गत देश हित में ऑन लाइन शपथ ली है ।शपथ लेने के साथ साथ सभी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के साथ प्रधानमंत्री जी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के समान “चौकीदार” शब्द जोडा है । उन्होंने कहा कि इस मुहिम को भारी समर्थन मिल रहा है । यह मुहिम लगातार चलती रहेगी ।

बीजेपी के कई दिग्गज बने ‘चौकीदार’
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार को धार देते हुए ‘मैं भी ‘चौकीदार’ अभियान शुरू किया है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर श्मैं भी ‘चौकीदार’ से चुनावी मुहिम की शुरुआत की थी। विपक्ष के इसी हमले को भाजपा ने अपने चुनावी प्रचार में शामिल कर लिया है । 2014 के लोकसभा चुनाव में मणिशंकर अय्यर के ‘चायवाला’ टिप्पणी को भी भाजपा ने चुनाव अभियान का हिस्सा बनाया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close