उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड :- महिला ने लगाए इस कांग्रेसी नेता पर गंभीर आरोप

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच, कांग्रेसी नेता ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

उत्तराखंड :- महिला ने लगाए इस कांग्रेसी नेता पर गंभीर आरोप

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच, कांग्रेसी नेता ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में सामने आये इस मामले से सियासत गर्मागई है। एक महिला ने ऊर्जा निगम में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक कांग्रेसी नेता पर अपने साथी के साथ मिलकर पांच लाख की रकम हड़प लेने का आरोप लगाया है। मामला वर्ष 2016 अर्द्धकुंभ के दौरान का है। पीड़ित महिला बबली गोयल पत्नी सुधीर गोयल निवासी आवास विकास मॉडल कालोनी ने पुलिस को बताया कि अर्द्धकुंभ 2016 में विद्युत लाइन की मरम्मत का ठेका उन्होंने लिया था। तब उसकी जान पहचान कांग्रेसी नेता अशोक टंडन निवासी गंगा टाकिज बड़ा बाजार अपर रोड और केहर सिंह निवासी शिवा एन्क्लेव वीरभद्र ऋषिकेश से हुई थी।

आरोप है कि खुद को कांग्रेस का नेता बता रहे अशोक टंडन और केहर सिंह ने अपनी जान पहचान ऊर्जा निगम व कई कैबिनेट मंत्री से होने की बात कही थी। उन्होंने बताया कि दोनों ने दावा किया था कि वह उसके बेटे की नौकरी यूपीसीएल में लगवा देंगे। इसकी एवज में करीब पंद्रह लाख की रकम अदा करनी होगी। पीड़िता ने विश्वास कर पांच लाख की रकम दे दी थी और बाकी रकम बाद में देना तय हुई थी। आरोप है कि उसके बेटे की नौकरी नहीं लग पाई तो उसने रकम वापस देने को कहा। आरोप है कि कांग्रेसी नेता और उसके साथी ने उसे व उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कहते हुए हत्या की धमकी दी। थानाध्यक्ष ओमकांत भूषण ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

आरोपी कांग्रेसी नेता अशोक टंडन ने आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताते हुए कहा कि महिला के खिलाफ गबन की जांच चल रही है। उसी को प्रभावित करने के लिए इस तरह के आरोप लगाए गए हैं। पीड़ित महिला ने कांग्रेसी नेता अशोक टंडन और उसके समर्थक के खिलाफ कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अशोक टंडन ऊर्जा निगम के कर्मचारियों के संगठन हाइड्रो इलेक्ट्रिक एंप्लाइज यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं और उत्तर प्रदेश के समय नगर पालिका हरिद्वार के सभासद रहे चुके हैं। अब देखना होगा पुलिस जांच में क्या बात सामने आती है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close