उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड :- भाजपा आलाकमान के इस फार्मूले से सीटिंग सांसदों के टिकट पर सकंट

टिकट को लेकर भाजपा में घमासान, हर सीट पर 4 से 5 दावेदारों के नाम

उत्तराखंड :- भाजपा आलाकमान के इस फार्मूले से सीटिंग सांसदों के टिकट पर सकंट

टिकट को लेकर भाजपा में घमासान, हर सीट पर 4 से 5 दावेदारों के नाम

देहरादून। देहरादून मे लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा चुनाव प्रबन्धन समिति की बैठक हुई बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियां पूरी हो गई हैं। लोकसभा सभा चुनाव को लेकर 28, 29 मार्च, 1 और 2 अप्रैल को पन्ना प्रमुखो के बड़े सम्मेलन आयोजित होंगे। भाजपा के सभी मोर्चा की बैठक 18 मार्च तक संम्पन होंगी, भट्ट ने बताया की हर सीट पर 4 से 5 दावेदारों के नाम आये है। सभी दावेदारों के नाम हाईकमान को भेज दिए गए है। अब 16 या 17 मार्च को केंद्रीय पारलियामेंट्री बोर्ड की बैठक होगी जिसमे उत्तराखंड लोकसभा के प्रत्यायशियो के नाम का ऐलान हो सकता है।

उत्तराखंड में भाजपा वर्तमान सांसदों के टिकट भी काट सकती है। लोकसभा चुनाव प्रभारी थावरचंद गहलोत ने कहा है कि सेटिंग नहीं विनिंग के फार्मूले पर कार्य किया जाएगा प्रत्याशियों के चयन को लेकर केंद्रीय संसदीय बोर्ड तय करेगा। उत्तराखंड प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबन्धन समिति की बैठक में भाग लेने के लिए थावरचंद गहलोत देहरादून पहुंचे थे गहलोत का कहना है कि बैठक के जरिए नेताओं को निर्देशित किया जाएगा कि आगामी लोकसभा चुनाव में किस तरह संगठन चुनाव के लिए बूथ स्तर तक कार्य करेगा।

वहीं थावरचंद गहलोत ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो लोग आतंकी मसूद अजहर को जी कहकर बुलाते है, वो देशभक्तों का अपमान कर रहे है.. भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस की ये ओछी राजनीति रही है जिसमे वो आंतकियो को जी कह कर बुलाते है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close